Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा: क्या गौशाला से लॉकडाउन में हुई 600 गाय की तस्करी?

नोएडा: क्या गौशाला से लॉकडाउन में हुई 600 गाय की तस्करी?

उत्तर प्रदेश की ओद्योगिक नगरी नोएडा से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है है जहाँ गौशाला से सैकड़ों गाय गायब होने की बात सामने आई है.

 Shiv Kumar Mishra |  18 Sep 2020 6:33 AM GMT  |  नोएडा

गौरस फाउंडेशन के कार्यक्रम का पुराना फोटो
x

गौरस फाउंडेशन के कार्यक्रम का पुराना फोटो 

उत्तर प्रदेश की ओद्योगिक नगरी नोएडा से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है है जहाँ गौशाला से सैकड़ों गाय गायब होने की बात सामने आई है. जिसकी शिकायत अब उच्च अधिकारीयों से की गई है.

क्या गौशाला से लॉकडाउन में हुई 600 गाय की तस्करी?

मेनका गाँधी की पीपल फ़ॉर एनिमल संस्था की सदस्य ने की गौशाला शिकायत करते हुए कहा कि कि नोएडा स्तिथ गौशाला से लॉकडाउन के दौरान 600 गायों की तस्करी की गई. जिसका गौशाला संचालक पर लगाया गया गया है. लॉकडाउन में तस्करी के जरिये लगभग 600 गाय गायब हुई है.

पैसों के लिए गाय की तस्करी के आरोप लगाये गये है. 2017 से चल रही गौरस फाउंडेशन पर यह संगीन आरोप लगाये गये है. गौशाला संचालक पर गायब गायो से संबंधित कोई दस्तावेज मौके पर मौजूद नहीं है. इसलिए गौशाला संचालक भी संदेह की द्रष्टि में आते है.

फिलहाल मामले की जाँच की जा रही है कि आखिर लॉकडाउन के दौरान इतनी बड़ी तादात में गाय कहां चली गई. क्योंकि गौशाला संचालक कोई भी स्पष्ट जबाब नहीं दे पा रहे है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it