Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा की पॉश सोसायटी में महिला ने 16 वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

नोएडा की पॉश सोसायटी में महिला ने 16 वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच की शुरू जा चुकी है.

 ललित पंडित |  6 Sep 2020 1:13 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा की पॉश सोसायटी में महिला ने 16 वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड
x

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटीज सुसाइड प्वाइंट बन चुकी हैं। रविवार को एक बार फिर महिला ने हाईराइज इमारत से कूदकर जान दे दी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इकोविलेज-3 हाउसिंग सोसायटी की 16वीं मंजिल से महिला ने छलांग लगा दी। महिला सीधे नीचे जमीन पर आकर गिरी और मौके पर ही मौत हो गई। नजारा इतना वीभत्स था कि सोसाइटी में हादसे को देखने वाले महिलाएं, बच्चे और दूसरे लोग भयाक्रांत हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बिसरख कोतवाली पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इकोविलेज-3 हाउसिंग सोसाइटी की 16वीं मंजिल से रविवार की देर शाम करीब 5:00 बजे एक महिला ने छलांग लगा दी। करीब 25 वर्षीय महिला ने इकोविलेज तीन सोसाइटी की 16वीं मंजिल से छलांग लगाई है। महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। सुसाइड की वजह साफ नहीं हुई है। घटना की सूचना पर मौके पर बिसरख थाना पुलिस पहुंची है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच की शुरू कर दी है।

पुलिस महिला के परिजनों, मौका पर मौजूद चश्मदीदों और सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ कर रही है। अभी सुसाइड की वजह का पता नहीं लग पाया है। पुलिस घर में सुसाइड नोट तलाश कर रही है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस तरह के हादसे लगातार हो रहे हैं। लॉकडाउन पीरियड के दौरान ही करीब 10 लोग हाउसिंग सोसाइटीज के टावर से कूद कर जान दे चुके हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it