नोएडा

शूटिंग के लिए नोएडा आई थी युवती, साथी ने शराब पिलाकर किया रेप

Arun Mishra
15 Aug 2020 3:22 AM GMT
शूटिंग के लिए नोएडा आई थी युवती, साथी ने शराब पिलाकर किया रेप
x
सांकेतिक तस्वीर
युवती के साथ गई उसकी सहेली घटना के समय सो रही थी.

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके सहकर्मी द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-5 में रहने वाली एक युवती ने नोएडा के थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई है.

युवती का कहना है कि वह 13 अगस्त को अपने दोस्त रोनी उर्फ पृथ्वी और कुछ अन्य लोगों के साथ सेक्टर-31 में कॉर्पोरेट शूट के लिए गई थी. उन्होंने बताया कि 11 से 12 बजे के बीच वहां इन लोगों ने खाना खाया और शराब पी. अपर उपायुक्त ने बताया कि उसके बाद 13 अगस्त को करीब 4 बजे के आसपास रोनी उर्फ पृथ्वी ने युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. युवती के साथ गई उसकी सहेली घटना के समय सो रही थी.

युवती को शराब पिलाकर किया रेप

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि रेप की शिकार हुई पीड़ित युवती ने गुरुवार देर रात थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था. मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़िता ने पहले यह बात अपने माता-पिता को बताई इसके बाद पुलिस में लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Next Story