Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > पुलवामा हमले की पहली वर्षगाठ पर युवा क्रान्ति सेना ने निकाला कैंडल मार्च

पुलवामा हमले की पहली वर्षगाठ पर युवा क्रान्ति सेना ने निकाला कैंडल मार्च

 Sujeet Kumar Gupta |  15 Feb 2020 7:23 AM GMT  |  नई दिल्ली

पुलवामा हमले की पहली वर्षगाठ पर युवा क्रान्ति सेना ने निकाला कैंडल मार्च
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।शुक्रवार को युवा क्रान्ति सेना व अल फलाह ह्यूमैनिटी काउंसिल के संयुक्त तत्वावधान में पुलवामा हमले की पहली वर्षगाठ के उपलक्ष्य में सेक्टर 122 पर्थला चौक पर शहीद हुए जवानों की याद में कैंडल मार्च निकाला गया और चौक पर एकत्रित होकर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर सभी ने नम आंखों से शहीदों को याद किया। कैंडल मार्च में सामाजिक संगठनों के अलावा राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने भी हिस्सा लिया।

इस दौरान लोगों ने वीर शहीद अमर रहें ,भारत माता की जय के नारे लगाए।इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता राघवेन्द्र दुबे ने कहा कि आज के दिन को देश के इतिहास में काला दिन के रूप में याद किया जाएगा। एक वर्ष पूर्व आतंकियों के कायराना हमले में हमने देश के वीर जवानों को खो दिया था । देश अपने शहीद जवानों के परिवार के साथ पूरी दृढ़ता के साथ खड़ा है। उन शहीदों को नमन हैं जिन्होंने देश की रक्षा में अपने प्राणों का उत्सर्ग कर दिया। हिंदुस्तान वीर शहीदों का हमेशा ऋणी रहेगा। हमें अपने सैनिकों पर गर्व है जिनके कारण हम सभी सुरक्षित हैं।

इस मौके पर अल फलाह ह्यूमैनिटी काउंसिल की अध्यक्ष ज़ीनत अंसारी ने भावुक होते हुए कहा कि पूरा देश वीर शहीदों को श्रध्दा सुमन अर्पित कर रहा है। उन शहीदों को याद करते हुए मन व्यथित हो रहा है। सादर नमन इस मौके पर युवा क्रान्ति सेना के रोहित यादव,अविनाश सिंह, बबलू चौहान, बहादुर यादव, अतुल यादव, कपिल यादव, विक्रम यादव सहित सैकड़ों युवा मौजूद रहे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it