Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > पीलीभीत > पीलीभीत: जंगल किनारे खेतों पर काम कर रहे मजदूरों पर बाघ ने किया हमला

पीलीभीत: जंगल किनारे खेतों पर काम कर रहे मजदूरों पर बाघ ने किया हमला

पीलीभीत में किसानों पर बाघ ने हमला बोल दिया.

 Special Coverage News |  25 July 2019 3:29 AM GMT  |  पीलीभीत

पीलीभीत: जंगल किनारे खेतों पर काम कर रहे मजदूरों पर बाघ ने किया हमला
x

पीलीभीत जंगल किनारे खेतों पर काम कर रहे मजदूरों पर बाघ ने हमला कर दिया।बचाने आए लगभग नौ लोगों पर झपट्टा मारकर बाघ ने घायल कर दिया। सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बाघ को लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया। हमले में घायल मजदूरों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है वन विभाग और प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए हैं।




पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र का मटहैना कॉलोनी पीटीआर जंगल के समीप बसा हुआ है। यहां के लोगों की जंगल किनारे खेत मौजूद हैं। गांव के कुछ मजदूर खेतों में धान की निराई कर रहे थे। इस दौरान जंगल से निकलकर एक बाघ मजदूर श्याममोहन पर हमला बोल दिया। शोर मचाने पर खेत में मौजूद मजदूरों ने लाठी लेकर बाघ को भगाया।



श्याममोहन को घायल करने के बाद बाघ पास के तालाब की झाड़ियों में घुस गया। कुछ देर बाद उसने तालाब के दूसरे छोर पर खेतों में निराई कर रहे रामवृक्ष, उनके बेटे रमेश कुमार, बलवीर कुमार और लक्ष्मण प्रसाद, राधेश्याम, दीपक कुमार, सुभाषचंद्र, रामकरन और कमला प्रसाद आदि मजूदरों पर झपट्टा मारकर उन्हें घायल कर दिया।




घायलों को उपचार के लिए सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए रामवृक्ष, श्याममोहन, बलबीर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण खेतों की ओर लाठी डंडे लेकर पहुंच गए। उन्होंने हमला करने वाले बाघ को घेर कर उसकी लाठी डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया वन विभाग की टीम बाघ को पकड़ने का प्रयास कर रही है।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it