Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > पीलीभीत > पीलीभीत में घरेलू क्लेश के चलते दो बच्चों के साथ नहर में कूदी महिला, दो शव बरामद एक लापता

पीलीभीत में घरेलू क्लेश के चलते दो बच्चों के साथ नहर में कूदी महिला, दो शव बरामद एक लापता

फिलहाल रोज रोज के गृह क्लेश ने तीन जिंदगियों को लील लिया ।

 Shiv Kumar Mishra |  7 July 2020 4:23 AM GMT  |  पीलीभीत

पीलीभीत में घरेलू क्लेश के चलते दो बच्चों के साथ नहर में कूदी महिला, दो शव बरामद एक लापता
x

अरविंद मिश्र

पीलीभीत में घरेलू क्लेश के चलते परेशान महिला आपा खोकर अपने दो मासूम बच्चों के साथ नहर में कूद गई। सूचना पर ग्रामीण और माधोटांडा पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक तीनों नहर में डूब चुके थे। महिला और एक बच्चे का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है वहीं दूसरे बच्चा नहर में लापता है।

प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार थाना माधोटांडा क्षेत्र के गांव बराही की रहने वाली शरनजीत कौर की शादी कुछ वर्ष पूर्व माधोटांडा क्षेत्र के ही गांव रायपुर बिजुल्हा के दलजीत से हुई थी। बताया रहा है कि शादी कुछ दिनों तक सब ठीक रहा लेकिन पिछले दो वर्षों से पति पत्नी के बीच अक्सर क्लेश होने लगा। कई बार क्लेश घर से बाहर भी निकला। लेकिन रिश्तेदारों ने दोनों को समझा बुझाकर समझदारी से रहने की सलाह देकर समझौता करवा दिया।


लेकिन आज यानि सोमवार शाम दलजीत और शरणजीत कौर घरेलू कलह इतनी बढ़ गई कि शरनजीत रोती हुई अपने 5 साल के बेटे जीवन और 2 साल के बेटे अमृत पाल सिंह के साथ घर से निकल पड़ी। बताया जा रहा है कि रोते हुए शरनजीत इतने आवेश में थी कि जब तक कोई कुछ समझ पाता या यों कहें उसके खतरनाक इरादे को भांपता वह दोनों बच्चों के साथ पानी से लबालब भरी नहर में कूद गई।

यह देखते ही कोई बचाने दौड़ा तो किसी ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन चंद लम्हों में ही तीनों पानी के तेज बहाव के साथ बहते तो कभी डूबते दिखाई दिए।

सूचना पर इंस्पेक्टर माधोटांडा शहरोज अनवर मौके पर पहुंचे। उन्होंने गोताखोरों की मदद से शरनजीत और उसके दो वर्षीय बेटे अमृत पाल को नहर से निकाल लिया लेकिन तब तक दोनों की जान जा चुकी थी। वहीं 5 वर्षीय जीवन का कोई पता नहीं लग सका है।


हालांकि शहरोज अनवर पुलिस बल व गोताखोरों के साथ खोजबीन करते हुए निगोही ब्रांच नहर थाना दियोरिया तक पहुंचे लेकिन देर रात तक जीवन को ढूंढा नहीं जा सका है।

उधर एक माँ के अपने दो मासूम बच्चों के साथ नहर में कूदकर जान देने से क्षेत्र में हर कोई हैरान है।

फिलहाल रोज रोज के गृह क्लेश ने तीन जिंदगियों को लील लिया ।

वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली थी ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it