Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > पीलीभीत > पीलीभीत में बोलेरो ने यात्रियों से भरी बस को मारी टक्कर, पूरी बस पलट गई, 9 की मौत, कई घायल...

पीलीभीत में बोलेरो ने यात्रियों से भरी बस को मारी टक्कर, पूरी बस पलट गई, 9 की मौत, कई घायल...

टक्कर के बाद बस खेत में पलट गई। बस पलटने से कई यात्री उसके नीचे दब गए। आनन-फानन में सभी को निकाला गया

 Arun Mishra |  17 Oct 2020 6:34 AM GMT  |  पीलीभीत

पीलीभीत में बोलेरो ने यात्रियों से भरी बस को मारी टक्कर, पूरी बस पलट गई, 9 की मौत, कई घायल...
x

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में अब तक नौ लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 लोग के घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

घटना पीलीभीत के पुरानापुर इलाके की है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार एक बस और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में सात लोगों ने दम तोड़ दिया है, जबकि 32 लोग घायल हुए हैं। एसपी पीलीभीत जयप्रकाश के मुताबिक हादसे में सात लोगों की मौत हुई है।

बताया जा रहा है कि एक रोडवेज बस यात्रियों को लेकर लखनऊ से पीलीभीत की तरफ जा रही थी। वहीं बोलेरो गाड़ी पूरनपुर की ओर जा रही थी। अचानक सोहरामऊ के बॉर्डर पर दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर के बाद बस खेत में पलट गई। बस पलटने से कई यात्री उसके नीचे दब गए। आनन-फानन में सभी को निकाला गया, वहीं बोलेरो में सवार लोग भी घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने यहां सात लोगों को मृत घोषित कर दिया।

मुख्यमंत्री ने किया मुआबजे का एलान ?

पीलीभीत सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के लिए 5 लाख रुपये की मुआबजा राशि देने की घोषणा की, साथ ही सभी घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है।

मृतकों के वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों की मदद के निर्देश दिए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it