पीलीभीत

यूपी में बीजेपी विधायक के खिलाफ केस दर्ज, लेकिन यह वीडियो देखकर क्यों नहीं की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज, उलटे सिपाही को भेज दिया जेल

Shiv Kumar Mishra
1 Jan 2020 7:25 AM GMT
यूपी में बीजेपी विधायक के खिलाफ केस दर्ज, लेकिन यह वीडियो देखकर क्यों नहीं की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज, उलटे सिपाही को भेज दिया जेल
x

पीलीभीत के बरखेडा विधान सभा के बीजेपी विधायक समेत 56 लोगो पर थाना सुनगणी में डकैती का मुकदमा दर्ज किया गया है. सिपाही की तहरीर पर अदालत के आदेश पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है.

आरोप है कि बीजेपी विधायक व उसके भान्जे ने चौकी के अन्दर गालिया दी और मारपीट की साथ ही चेन व पर्स लूट लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पहले यह दबंगई की तस्वीर देखिये कैसे चौकी के अन्दर बीजेपी विधायक पुलिस अधिकारी की कुर्सी पर बैठकर सिपाही को नीचे बिठाकर गालिया दे रहे है. वह भी पुलिस अधिकारियो की मौजूदगी मे यह करना बीजेपी विधायक को भारी पड गया है.

बीजेपी विधायक किशनलाल राजपूत पर गम्भीर धराओ में सिपाही ने मुकदमा दर्ज कराया है सिपाही मोहित गुर्जर का कहना है कि वह चार माह पहले डीएम पीलीभीत का गनर था उसने बीजेपी विधायक के भान्जे रिषभ के दोस्त राहूल से एक बाईक खरीदी थी कई महीनो बाद भी राहूल व रिशभ ने बाईक नाम में नही करायी तो सिपाही ने बाईक लौटा दी और अपने रूप्ये मांगे आरोप है कि 12 सितम्बर 2019 को राहूल ने रूप्ये लौटाने के लिए मंडी समिति गेट पर बुलाया मोहित के पहुचने पर राहूल व रिषभ एंव अन्य दोस्तो ने उसे बूरी तरह मारा पीटा और पर्स व गले की चेन छीन ली.

पीडित सिपाही जब रिर्पोट दर्ज कराने चौकी पहुचा तो पहले से चौकी पर मौजूद विधायक किशनलाल राजपूत व उसके साथ आये गुर्गो ने बूरी तरह जूतो से पीटा और जमीन पर बिठाया और पैशाब पीने पर मजबूर करने लगे. यह सब पुलिसकर्मीयो के सामने हुआ और पुलिस मूकदर्षक बनी रही. बाद में पुलिस ने उल्टे सिपाही को ही विधायक के दबाब में जेल भेज दिया और सिपाही का मुकदमा दर्ज नही किया.

एसपी पीलीभीतअभिषेक दीक्षित ने बताया कि जमानत पर छूटने के बाद पीड़ित मोहित गुर्जर ने न्यायालय में विधायक की शिकायत की जिसके बाद अदालत के आदेश पर पुलिस ने विधायक समेत 16 नामजद व 40 अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और जांच कर रही है फिलहाल सिपाही मोहित गुर्जर का स्थानान्तरण शाहजहापुर जनपद हो गया है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story