पीलीभीत

पीलीभीत : घरेलू विवाद में चली गोली पिता पुत्र की मौत

Arun Mishra
7 April 2020 3:38 AM GMT
पीलीभीत : घरेलू विवाद में चली गोली पिता पुत्र की मौत
x
घटना की सूचना पर एसपी अभिषेक दीक्षित पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया?

यूपी के जनपद पीलीभीत कोतवाली पूरनपुर के लोहना सोहना गांव में दूध पीने के मामूली विवाद के बाद पिता ने बेटे और भाई को गोली मारने के बाद खुद भी गोली मारकर ली जिसमें पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई हैं,जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हुआ है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर एसपी अभिषेक दीक्षित पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया, मरने वालों में गुरमुख सिंह और उनका बेटा जसकरन सिंह शामिल हैं।

परिजनों के मुताबिक गुरमुख सिंह के पीने का दूध उनका बेटा जसकरन पी गया। इस बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

इसी बीच गुरमुख सिंह अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाए। इसी बीच झगड़े का शोर सुनकर उन्हीं के मकान में रहने वाले छोटे भाई अवतार सिंह भी आ गए। झगड़ा कर रहे पिता-पुत्र को शांत कराने की कोशिश की। इस पर गुरमुख सिंह ने पहले बेटे जसकरन को गोली मारी और फिर भाई अवतार के। दोनों के गोली मारने के बाद अपने सीने पर भी गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल अवतार सिंह को अस्पताल भेजा जबकि गुरमुख सिंह और जसकरन की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस को पूछताछ में मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का उक्त कारण ही बताया। मौके से गुरमुख सिंह की बंदूक कब्जे में ले ली गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कहें रही है

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story