Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > पीलीभीत > शराब नहीं पिलाई तो दोस्तों ने काटा प्राइवेट पार्ट

शराब नहीं पिलाई तो दोस्तों ने काटा प्राइवेट पार्ट

 Special Coverage News |  12 July 2019 1:14 PM GMT  |  पीलीभीत

शराब नहीं पिलाई तो दोस्तों ने काटा प्राइवेट पार्ट
x

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के जिला अस्पताल में गुरुवार की रात दोस्तों से लड़ाई के दौरान एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटे जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शराब न पिलाने पर दोस्तों ने ही एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। आनन-फानन परिवारवालों ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने परिवारवालों से प्राप्त तहरीर के आधार पर युवक का मेडिकल कराने के साथ ही मामला दर्ज कर लिया है।

पीलीभीत में मिट्टी के बर्तनों को बढ़ावा देने के लिए गुरुवार की दोपहर शहर के बेनहर कॉलेज में कुम्हार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। यहां मिट्टी के बर्तनों की बेहतर कला का प्रदर्शन करने पर गौहनिया निवासी देवदत्त प्रजापति पुत्र धन सिंह को 2100 रुपये के नकद इनाम से पुरस्कृत किया गया था।

शराब की मांग के बाद शुरू हुआ विवाद

देवदत्त के भाई अमित ने आरोप लगाया, 'गांव के ही चेतराम, सुंदरलाल ने मेरे भाई से पहले इनाम का आधा हिस्सा मांगा। उस वक्त कहासुनी के बाद मामला शांत हो गया। हिस्सेदारी होने के बाद सुंदरलाल ने शराब की मांग की, जिस पर देवदत्त ने इनकार कर दिया तो आपस में हाथापाई शुरू हो गई। इसके बाद चेतराम और उसके भाई आ गए। दो ने देवदत्त का गला पकड़ा और बाकी ने उसे पकड़कर प्राइवेट पार्ट में ब्लेड मार दिया। इसकी वजह से काफी खून बहने लगा।'

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वारदात के बाद परिजन आनन-फानन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां घायल को प्राथमिक उपचार देकर भर्ती कर लिया गया। इस मामले में सीओ सिटी धर्म सिंह ने बताया कि आपसी झगड़े के दौरान युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है। परिवारवालों से मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it