Archived

अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर खुद लगाई फांसी, फिर...

Arun Mishra
15 Jun 2018 8:11 AM GMT
अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर खुद लगाई फांसी, फिर...
x
अवैध संबंधों के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी...?
पीलीभीत : उत्तरप्रदेश के जनपद पीलीभीत के न्यूरिया थाना इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद पति खुद भी फांसी के फंदे में लटक गया. हालांकि पति की जान बचा ली गई है. मामले में पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के अन्य लोगों से अवैध संबंध चल रहे थे. फिलहाल मौके पर यूपी 100 पहुंचकर आरोपी पति को फांसी से उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

न्यूरिया थाना इलाके के मेवातपुर गांव में अवैध संबंधों के चलते आरोपी पति शिवम (26 वर्ष) ने अपनी पत्नी आरती (23 वर्ष) की हत्या कर दी. उसके बाद खुद आरोपी पति ने अपने ही घर मे फांसी पर लटक कर जान देने का प्रयास किया. सूचना के बाद यूपी 100 की टीम ने मौके पर पहुचकर शिवम बचाया और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही टीम ने स्थानीय न्यूरिया पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया.



इसके अलावा आरोपी पति शिवम, ससुर, सास सहित 5 के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि न्यूरिया थाना इलाके में इस तरह की घटना सामने आई है. पति द्वारा पत्नी की हत्या कर दी गई है. शव का पीएम कराया जा रहा है. वहीं पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तहरीर के आधार पर आरोपी पति सहित 5 के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट : फैसल मलिक

Next Story