Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > पीलीभीत > अब बसपा नेता भी हुए ब्राह्मण विरोधी, ब्राह्मण की तुलना सांप से की तो मचा हडकम्प!

अब बसपा नेता भी हुए ब्राह्मण विरोधी, ब्राह्मण की तुलना सांप से की तो मचा हडकम्प!

 Shiv Kumar Mishra |  27 July 2020 4:33 AM GMT  |  पीलीभीत

अब बसपा नेता भी हुए ब्राह्मण विरोधी, ब्राह्मण की तुलना सांप से की तो मचा हडकम्प!
x

पीलीभीत में बहुजन समाज पार्टी के कोऑर्डिनेटर व जिला अध्यक्ष कुर्मी महासभा के महेश पटेल ने अपनी फेसबुक पर ब्राह्मणों को लेकर अशोभनीय टिपन्नी की है. जिसको लेकर जिले ही नहीं यूपी के ब्राह्मणों ने रोष व्यक्त किया है.

पीलीभीत के निवासी पंकज शर्मा ने कहा है कि पीलीभीत जिले के बसपा पार्टी के कोऑर्डिनेटर व जिला अध्यक्ष कुर्मी महासभा के महेश पटेल जी की क्या सोच हैं हम ब्राहमणों के प्रति अगर ब्राहमण समाज के ब्राहमणों से आप लोगो को इतनी नफरत है तो अपने यहाँ जन्म होने से लेकर मृत्यु तक किसी ब्राहमण बंधु से पूजा पाठ कर्म काण्ड कोई भी समाज न कराए तब जाने.

पंकज ने कहा कि महेश जी आप अपनी पार्टी की मुखिया बहन जी का नारा भूल गए हैं सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय आप इतनी बडी राजनीति करने बाले आपकी मानसिकता कैसी हो गई पटेल साहब आप एक जाति और एक बिरादरी से अपनी पार्टी को मजबूत कर सकते हैं. पता नही क्यों सब बिरादरी ब्राहमणों से इतना कियों जलती हैं. क्यों विरोध करती हैं? भगवान परशुराम अब आपको आना ही पड़ेगा तभी कुछ होगा .

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it