Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > पीलीभीत > पीलीभीत में सडक हादसा, तीन बच्चों समेत पांच की मौत

पीलीभीत में सडक हादसा, तीन बच्चों समेत पांच की मौत

 Special Coverage News |  29 Nov 2019 3:03 AM GMT  |  पीलीभीत

पीलीभीत में सडक हादसा, तीन बच्चों समेत पांच की मौत
x

पीलीभीत: पीलीभीत के थाना गजरौला क्षेत्र में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. यह सभी लोग बच्चों समेत शादी समारोह लौट रहे थे उस समय यह हादसा हो गया. सभी मृतक पूरनपुर की सुधीर कालोनी के निवासी है.

थाना गजरौला क्षेत्र की घटना है. घटना की जानकारी मिलते ही कि सडक हादसे तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है. कोहराम मच गया. हर कोई मिलने वाला घटना की अधिक से अधिक जानकारी लेने में जुट गया. एक ही कलौनी में पांच लोंगों की मौत से सन्नाटा छा गया.

बताया जा रहा है कि परिवार शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहा था, उसी दौरान गुरुवार देर रात मौसम खराब होने के चलते उनकी गाड़ी को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके बाद कार खाई में जा गिरी. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है गाड़ी में सभी सवार लोग पूरनपुर कोतवाली स्थित सुधीर कॉलोनी के रहने वाले थे. सूचना मिलते यह मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों की गंभीर स्थित को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सभी को बरेली रेफर कर दिया .

इनकी हुई मौत

सड़क दुर्घटना में सुधीर कॉलोनी के रहने वाले अश्वनी, अमित, नोनी, गोलू और लव की मौके पर ही मौत हो गई. इलाज के दौरान उदय पुत्र अमित की मौत भी हो गई. घायलों की शिनाख्त रेखा उपाध्याय, सुषमा और आशा के रूप में हुई है.

मृतकों में से एक के जीजा आशू पांडेय ने बताया कि सभी लोग पूरनपुर से एक शादी समारोह में शामिल होकर रात साढ़े 12 बजे घर वापस लौट रहे थे तभी किसी अज्ञात वाहन ने उनके कार को टक्कर मार दी. जिसके बाद गाड़ी खाई में जा गिरी.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

पीलीभीत हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने सभी घायलों के समुचित इलाज के निर्देश भी दिए हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it