पीलीभीत

पीलीभीत में पांच साल की बच्ची से शिक्षक ने किया दुष्कर्म, मची सनसनी

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 9:41 AM GMT
पीलीभीत में पांच साल की बच्ची से शिक्षक ने किया दुष्कर्म, मची सनसनी
x

पीलीभीत। पूरे देश में बेटियों की हिफाजत पर चर्चा हो रही है लेकिन बेटियों पर जुल्म पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। पीलीभीत के जहानाबाद कस्बे के एक गांव में ट्यूशन पढ़ाने वाले एक अध्यापक ने एक पांच साल की बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ दुराचार किया। परिजन पहुंचे तो बच्ची खून से लथपथ मिली। पुलिस ने तुरंत रिपोर्ट दर्ज कर दबिश दी लेकिन आरोपी फरार हो गया। घटना से पूरे गांव में जबरदस्त आक्रोश है।

जहानाबाद कोतवाली के एक गांव में राजेंद्र उम्र तकरीबन 35 वर्ष गांव के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। सोमवार को भी सुबह गांव की दो बच्चियां राजेंद्र से ट्यूशन पढ़ने गईं। उस समय राजेंद्र के घर में अकेला था। कुछ देर बाद गजेंद्र ने एक बच्ची को दबोचने की कोशिश की लेकिन वह चीख़ती हुई घर से बाहर भाग गई और उसने साथ में ट्यूशन पढ़ रही दूसरी बच्ची के घर जाकर इसकी जानकारी दी।

इधर राजेंद्र ने दूसरी बच्ची को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। परिवार के लोग जब आरोपी अध्यापक के घर पहुंचे तो बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी। बच्ची के परिजनों को देखकर आरोपी अध्यापक फरार हो गया। गांव के तमाम लोग इकट्ठे हो गए और बच्ची को कोतवाली ले गए।

पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी अध्यापक राजेंद्र के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी अध्यापक को पकड़ने के लिए उसके घर पर दबिश दी लेकिन वह फरार हो गया। इस घटना से गांव में जबरदस्त आक्रोश है।

Next Story