Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > पीलीभीत > पीलीभीत में सात माह पहले दफन किये गये शव को कब्र से निकाला गया

पीलीभीत में सात माह पहले दफन किये गये शव को कब्र से निकाला गया

 Shiv Kumar Mishra |  10 Jan 2020 9:00 AM GMT  |  पीलीभीत

पीलीभीत में सात माह पहले दफन किये गये शव को कब्र से निकाला गया
x

पीलीभीत में सात माह पहले दफन किये गये शव को हत्या किये जाने की आशंका के चलते डीएम के आदेश पर शव को कब्र से बाहर निकाला गया है. मृतक के पिता ने हत्या की रिर्पोट दर्ज करायी थी .अब पीएम रिर्पोट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी. मामला अमरिया थाने के मुडलिया गौसू का है.

अमरिया पुलिस ने सात महीने पहले दफन किये गये शव को कब्र से निकलवाकर पीएम के लिए भेजा है. दरअसल गांव के कृपाल नाथ ने बीस दिन पहले रिर्पोट दर्ज करायी है. जिसमें गांव के जयप्रकाश पर उनके 21 साल के बेटे नरेश की हत्या का आरोप लगाया है. आरोप है कि जयप्रकाश ने सात माह पहले नरेश को गुडगांव मजदूरी कराने ले गये था. जिसके कुछ दिन बाद ही नरेश की संदिग्ध परिस्थति में मौत हो गयी.

जयप्रकाश ने डेंगू से मौत होना बताया था उस समय शव को दफना दिया गया. लेकिन कुछ दिन बाद ही जयप्रकाश ने गांव के लोगो को बताया कि उसने नरेश को किसी बात पर झगडा होने पर जहर देकर मार दिया था, जिसके बाद मृतक नरेश के पिता ने 19 दिसम्बर को जयप्रकाश के खिलाफ हत्या की रिर्पोट दर्ज करायी थी अब डीएम के आदेश पर मौत की वजह जानने के लिए शव को कब्र से बाहर पुलिस ने निकलवाया है और शव का पीएम करा रही है. पुलिस का कहना है कि पीएम रिर्पोट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it