Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > पीलीभीत > यूपी 100 ने बच्चें को कुचला, ग्रामीणों ने लगाया पुलिसकर्मियों के नशे में होने का आरोप

यूपी 100 ने बच्चें को कुचला, ग्रामीणों ने लगाया पुलिसकर्मियों के नशे में होने का आरोप

 Special Coverage News |  2 July 2019 5:30 AM GMT  |  पीलीभीत

यूपी 100 ने बच्चें को कुचला, ग्रामीणों ने लगाया पुलिसकर्मियों के नशे में होने का आरोप
x

फैसल मलिक

पीलीभीत की यूपी 100 पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है. नशे में धुत यूपी 100 के चालक ने एक मासूम को तो रौंद ही दिया. बताया जा रहा है की उस वक्त चौथी कक्षा का छात्र फरमान पुत्र अनवर 9 वर्ष सड़क किनारे पेड़ से आम तोड़ रहा था और अनियंत्रित यूपी 100 उसे रौंदते हुए जाकर एक गद्दे में पलट गई.

आनन्न-फानन में पुलिसकर्मियों सहित दो अन्य(मुल्जिम )को गड्ढे से बहार निकला गया,और उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वही ग्रामीणों ने यूपी 100 के चालक पर नशे में धुत होकर बच्चे की हत्या का आरोप लगते हुए जमकर हंगामा काटा.




सूचना के अनुसार ये लोग मुल्जिम को पकड़ कर ला रहे थे. इस बीच ये दुर्घटना हुई. फिलहाल एसपी मनोज कुमार सोनकर जिला अस्पताल पहुंचे,साथ ही मृतक बच्चे के परिजनों से भी मिले.बता दें की नशे में धुत पुलिसकर्मियों की तस्वीर वही के एक ग्रामीण ने बनाकर शोशल मिडिया पर वायरल कर दिया.

जिसमे साफ़ तौर से देखा जा सकता है की किस तरह से नशे में धुत पुलिसकर्मी जमीन पर लेते हुए है. इस तरह नशे में गाडी चलना कितनी गैर जिम्मेदारी को ब्यान कर रहा है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it