पीलीभीत

'गांधी परिवार से कई लोग PM बने लेकिन देश को मोदी जितना सम्मान नहीं दिला पाए', उन्हें केवल देश की चिंता है

Special Coverage News
8 April 2019 6:00 AM GMT
गांधी परिवार से कई लोग PM बने लेकिन देश को मोदी जितना सम्मान नहीं दिला पाए, उन्हें केवल देश की चिंता है
x
वो आदमी जी रहे हैं देश के लिए और वो मरेंगे देश के लिए, उसको केवल देश की चिंता है.'

पीलीभीत : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए देशभर में गरमाई सियासत के साथ परिवारवाद को लेकर भी जुबानी हमले लगातार हो रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के सुल्‍तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण ने गांधी परिवार पर बड़ा बयान दिया है. वरुण गांधी ने कहा कि उनके परिवार से भी कई लोग प्रधानमंत्री हुए हैं लेकिन जो सम्मान पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को दिलाया है वो बहुत लंबे समय तक किसी ने देश को नहीं दिलाया.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी रविवार को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत संसदीय क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान वरुण गांधी ने कहा, 'मेरे परिवार में भी कुछ लोक प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन जो सम्मान मोदी ने देश को दिलाया है, वो बहुत लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया. वो आदमी जी रहे हैं देश के लिए और वो मरेंगे देश के लिए, उसको केवल देश की चिंता है.'



इससे पहले भी वरुण गांधी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर चुके हैं. शुक्रवार को पीलीभीत में नामांकन दाखिल करने के बाद वरुण गांधी ने कहा था कि देश को एक लंबे अरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है. उन्होंने कहा था कि मोदी के लिए देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. वह अगले पायदान पर जाकर देश के मान सम्मान को बढ़ाए. देश को पूरी दुनिया में आगे ले जाकर छोड़े.

गौरतलब है कि सुल्‍तानपुर से मौजूदा सांसद वरुण गांधी को इस बार बीजेपी ने पीलीभीत से लोकसभा का टिकट दिया है. इस सीट पर अभी तक उनकी मां और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी सांसद रही हैं. पार्टी ने उनकी मां मेनका गांधी को बेटे के संसदीय क्षेत्र सुल्‍तानपुर से टिकट दिया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story