Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > पीलीभीत > सिपाही शिवओम शर्मा के बेटा जब डिप्टी एसपी बना,पुलिस लाइन में मना जश्न

सिपाही शिवओम शर्मा के बेटा जब डिप्टी एसपी बना,पुलिस लाइन में मना जश्न

सिपाही के लिए ये सबसे गौरव की बात है.

 Shiv Kumar Mishra |  12 Sep 2020 7:37 AM GMT  |  पीलीभीत

सिपाही शिवओम शर्मा के बेटा जब डिप्टी एसपी बना,पुलिस लाइन में मना जश्न
x

पीलीभीत: में एक पिता के लिए अपने बेटे को अफसर बनता देखने से बड़ी खुशी और भला क्या होगी। पिता पुलिस की पीआरवी 112 में सिपाही और बेटा अब डिप्टी एसपी बन रहा है।

बिजनौर के धामपुर तहसील के गांव दौलताबाद स्योहारा के शिवओम शर्मा के लिए शुक्रवार का दिन खुशियां लेकर आया। लोक सेवा आयोग के घोषित परिणाम में उनके बेटे गौरव शर्मा ने डिप्टी एसपी की सूची में 10वीं रैंक पाकर पिता का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया।

आईआईटी रुड़की से बी.आर्क करने वाले गौरव पिछले चार साल से सिविल सेवा की तैयारी कर रहे थे। पिता मुरादाबाद में 23वीं बटालियन पीएससी में सिपाही रहे। चार साल पहले ही 112 पुलिस में पीलीभीत जिले में आए। बिलसंडा थाने में पीआरवी के चालक पद पर कार्यरत शिवओम शर्मा बेटे के रिजल्ट को लेकर बड़ी उम्मीद में थे।

अब रिजल्ट आया तो खुशी से फूले नहीं समां रहे। बेटे ने चयन की खुशखबरी दी तो पिता ने थाने से लेकर शुभचिंतकों में मिठाई बांटी। पिता के साथ मुरादाबाद पीएसी क्वाटर में रहकर काफी समय तक बेटे ने तैयारी की। अफसर बेटा अभी और ऊंची उड़ान के लिए तैयार है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it