प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में जहरीली शराब से तीन की मौत, एसपी ने एसएचओ को किया सस्पेंड

Shiv Kumar Mishra
31 March 2021 5:33 AM GMT
प्रतापगढ़ में जहरीली शराब से तीन की मौत, एसपी ने एसएचओ को किया सस्पेंड
x
Uttar Pradesh Poisonous Liquor Death: प्रतापगढ़ में जहरीली शराब

प्रतापगढ़ जिले की लालगंज सर्किल के थाना उदैपुर के गाँव में जहरीली शराब सेवन करने से तीन लोंगों की मौत हो गई. इस घटना से नाराज जिले नवांगतुक पुलिस कप्तान आकाश तोमर ने एसएचओ को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ के कटरिया गांव में शराब पीने से दो भाई समेत तीन की मौत हो गई है. प्रतापगढ़ में पहले भी शराब से चार लोंगों की जान चली गई है. इसके चलते जिले में तैनात एसपी शिवहरी मीणा को भी सरकार का कोप भाजन का शिकार बनना पड़ा था. उनकी जगह पर नव नियुक्त कप्तान आकाश तोमर अपनी तेज तर्रार कार्य शैली के रूप में पहचाने जाते है. सरकार ने उनकी जगह पर अभी बीते सप्ताह नियुक्ति की है.

एसपी आकाश तोमर ने कहा है कि लालगंज सर्किल के थाना उदैपुर के कटरिया गांव में शराब पीने से दो सगे भाई और उनके चाचा की मौत हो गई है. मौत का कारण तो सही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद चलेगा लेकिन फिलहाल उनकी मौत का कारण संदिग्ध शराब है. जिस थाना क्षेत्र में यह घटना घटी है उस इलाके के थाना प्रभारी को तत्काल सस्पेंड कर दिया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है आखिर इसकी जड़ें कहां से उत्पन्न हो रही है. जल्द ही जिले में इस तरह की घटना पर लगाम लगाई जायेगी.

Next Story