Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रतापगढ़ > Priyanka Gandhi Vadra in Pratapgarh : इनसे बड़ा कायर और कमजोर पीएम भारत को कभी नहीं मिला - प्रियंका गाँधी

Priyanka Gandhi Vadra in Pratapgarh : इनसे बड़ा कायर और कमजोर पीएम भारत को कभी नहीं मिला - प्रियंका गाँधी

 Special Coverage News |  9 May 2019 9:41 AM GMT  |  प्रतापगढ़

Priyanka Gandhi Vadra in Pratapgarh : इनसे बड़ा कायर और कमजोर पीएम भारत को कभी नहीं मिला - प्रियंका गाँधी
x

कांग्रेस की पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने प्रतापगढ़ में एक जनसभा के दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. प्रियंका का यह हमलावर रूप देखकर जनता को आज पूर्व पीएम इंदिरा गाँधी की याद ताजा हो गई.


प्रियंका ने आज पीएम मोदी के खिलाफ सख्त लहजे में जिस भाषा का प्रयोग किया वो वाकई एक पीएम के लिए बड़ी शर्मनाक भाषा है. प्रियंका ने कहा है कि इनसे कायर और इनसे कमजोर प्रधानमंत्री आज तक भारत देश को नहीं मिला है. न ही मैंने ऐसा कोई पीएम अपनी जिन्दगी में देखा है जो इस तरह का व्यवहार करता हो. राजनैतिक शक्ति बड़े बड़े प्रचार और टीवी पर दिखने से नहीं आती है. यह शक्ति जनहित के कार्य करने से आती है. जब आप जनता के हित के कार्य करते हो तो प्रचार करने की जरूरत नहीं होती है.


प्रियंका गाँधी इतने पर ही नहीं रुकी और बोलीं, राजनैतिक शक्ति और ताकत वो है जो जनता की बात को सुने भी और माने भी. जिसमें जनता की बात सुनने की शक्ति, अपनी आलोचना सुनने की शक्ति , जनता की समस्याओं को सुलझाने की शक्ति, विपक्षी दलों की बात सुनने की शक्ति की नहीं हो तो राजनैतिक शक्ति अपने अस्ताचल की और चली जाती है. हम जनता से बनते है जनता हमसे नहीं . लेकिन ये पीएम तो आपकी बात सुनना छोडिये आपकी बात का जबाब भी देना मुनासिब नहीं समझते है. अगर आप चिल्ला रहे है तो चिल्लाते रहे लेकिन उन पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.


बता दें कि अब भाषणों में भाषा शैली का रिकार्ड टूटता नजर आ रहा है. अब कोई भी व्यक्ति आपकी बात सुनने को तैयार नहीं है सिर्फ अपनी बातों से आपके वोट हासिल करने की जुगाड़ में लगा हुआ है. लोग अपने पद और मान मर्यादा का भी ख्याल नहीं रख पा रहे है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it