Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रतापगढ़ > चंडीगढ़ से बाइक से प्रतापगढ़ पहुंचा कोरोना पॉजिटिव

चंडीगढ़ से बाइक से प्रतापगढ़ पहुंचा कोरोना पॉजिटिव

सीएमओ अरविंद श्रीवास्तव ने इस मामले की पुष्टि करते हुए उदयपुर थाना के पूरे नेवली गांव का रहने वाले कोरोना पॉजिटिव भगोड़ा के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया जा रहा है।

 Shiv Kumar Mishra |  6 May 2020 1:41 PM GMT  |  प्रतापगढ़

चंडीगढ़ से बाइक से प्रतापगढ़ पहुंचा कोरोना पॉजिटिव
x

प्रतापगढ़।कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज चंडीगढ़ से मोटरसाइकल चलाकर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ पहुंचा। तहसीलदार लालगंज की मदद से पुलिस इस युवक को पकड़कर अब इलाज के लिए प्रयागराज एलवन अस्पताल में भेजा है।प्रतापगढ़ कोरोना का कहर देश में बढ़ता जा रहा है लेकिन नासमझी में कई लोग इसको जाने-अनजाने में बांट रहे हैं।मंगलवार को प्रतापगढ़ जिले में ऐसे ही एक नासमझ के बारे में जब चंडीगढ़ पुलिस से जानकारी मिली तो वह सकते में आ गई।

जिले के उदयपुर थानाक्षेत्र के पूरे नेवली गांव का एक युवक चंडीगढ़ में टैक्सी चलाने का काम करता था। लॉकडाउन के बाद वह घर आने के लिए निकला लेकिन उसे क्वारंटीन सेंट में डालने के बाद सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया।प्रतापगढ़ के रहने वाला यह टैक्सी चालक जांच रिपोर्ट आने से पहले वहां से भाग निकला। वहां से भागकर मंगलवार की सुबह वह अपने घर पहुंचा। उधर चंडीगढ़ में इस टैक्सीचालक की जांच रिपोर्ट मंगलवार को आने पर पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है।

उसके फरार होने के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने इसकी सूचना तुरंत प्रतापगढ़ पुलिस को दी।चंडीगढ़ प्रशासन के अफसरों की सूचना के बाद जिले में हड़कंप मच गया। तहसीलदार लालगंज की मदद से पुलिस इस युवक को पकड़कर अब इलाज के लिए प्रयागराज एलवन अस्पताल में भेजने की तैयारी में जुट गई है। सीएमओ अरविंद श्रीवास्तव ने इस मामले की पुष्टि करते हुए उदयपुर थाना के पूरे नेवली गांव का रहने वाले कोरोना पॉजिटिव भगोड़ा के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it