Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रतापगढ़ > प्रतापगढ़ में प्रधान आशीष तिवारी और उनके भाई को मारी गोली

प्रतापगढ़ में प्रधान आशीष तिवारी और उनके भाई को मारी गोली

 Shiv Kumar Mishra |  21 Aug 2020 6:57 AM GMT  |  प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में प्रधान आशीष तिवारी और उनके भाई को मारी गोली
x

प्रतापगढ़ जनपद में कंधई थाना क्षेत्र के पूरेदेवजानी गांव में शुक्रवार सुबह कार्यवाहक प्रधान आशीष तिवारी (28) व उनके भाई को बदमाशों ने गोली मार दी। घर की चहारदीवारी के अंदर बैठे प्रधान समेत दो लोगों को गोली मारे जाने की घटना से गांव में खलबली मच गई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आशीष और उनके भाई खून से लथपथ थे। आनन फानन में उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया।

सूचना पर एसपी समेत अन्‍य आलाधिकारी पहुंच गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है। कंधई थाना क्षेत्र के पूरेदेवजानी गांव निवासी आशीष तिवारी (28)शुक्रवार की सुबह सोकर उठने के बाद सगे भाई वशिष्ठ तिवारी (30) पुत्र स्वामीनाथ तिवारी के साथ घर के सामने स्थित अपने बाउंड्री के अंदर बैठे हुए थे। सुबह लगभग 6:00 बजे एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश आए। बदामश बाउंड्री के गेट से अंदर घुस कर फायर करने लगे। इस दौरान हमलावरों ने आशीष तिवारी व वशिष्ठ तिवारी को निशाना बनाकर गोली मारा जिसमें आशीष तिवारी को कनपटी पर वह वशिष्ठ तिवारी को पेट में गोली लगी है।

शोरगुल सुनकर गांव के लोग दौडे तो भागे बदमाश दोनों को गोली मारने के बाद हमलावर घर के अंदर घुसने का प्रयास किए लेकिन महिलाओं के शोर मचा देने पर गांव के लोग जुटने लगे तो हमलावर बाइक से ही भाग निकले। घटना से गांव में खलबली मच गई है। इधर घायल को लेकर स्वजन तुरंत जिला अस्पताल की ओर निकल गए। सूचना कंधई थाना को दी गई तो वहां से पुलिस फोर्स मौके के लिए रवाना हुई है।

सूचना पर एसपी समेत अन्‍य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। निर्वाचित प्रधान के जेल जाने के बाद आशीष को बनाया गया है कार्यवाहक प्रधान पूरेदेवजानी के निर्वाचित प्रधान जुनैद अहमद के जेल जाने के बाद डीएम के आदेश पर दो सप्ताह पूर्व आशीष तिवारी को गांव का कार्यवाहक प्रधान नियुक्त किया गया था।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it