Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रतापगढ़ > प्रतापगढ़ : छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने दी कुंए में कूदकर दी जान.

प्रतापगढ़ : छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने दी कुंए में कूदकर दी जान.

उत्तर प्रदेश में महिला अपराध को लेकर जरा भी नहीं अपराधी भयभीत.

 Shiv Kumar Mishra |  14 Oct 2020 3:07 AM GMT

प्रतापगढ़ : छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने दी कुंए में कूदकर दी जान.
x

उत्तर प्रदेश में दिन निकलना मतलब अपराध की शुरुआत हो जाना. खासकर पिछले महीने से महिला अपराध में ख़ासा इजाफा दिख रहा है. उसी क्रम में आज प्रतापगढ़ जिले के बाघराय कोतवाली इलाके में छेड़छाड़ से तंग आकर एक युवती ने कुंए में कूदकर अपनी जान दे दी.

मिली जानकारी के मुताबिक युवती पिछले छह महीने से दबंगों से परेशान थी. दबंग युवती से आये दिन छेड़छाड़ और कमेन्ट बाजी करते थे. अब उस युवती ने आहत होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी. प्रदेश में महिला सुरक्षा को फिक्रमंद सरकार की पोल खुलकर अब सामने आने लगी है. प्रदेश में जिस तरह से अपराधी किंचित मात्र भी सरकार से नहीं डर रहे है. लगातार घटनाओं में इजाफा हो रहा है.

वहीँ पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के थाना बाघराय क्षेत्र में कथित तौर पर छेड़छाड़ से परेशान होकर एक लड़की ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया.

वहीँ एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि धारा 306, 354, 506 IPC और पॉक्सो एक्ट में FIR दर्ज की गई है. एक अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है, दो और लोगों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it