प्रतापगढ़

प्रतापगढ़: ग्राम प्रधान की भतीजे का हुआ अपहरण, ग्रामीण कर रहे हंगामा

Shiv Kumar Mishra
26 Feb 2020 1:05 PM GMT
प्रतापगढ़: ग्राम प्रधान की भतीजे का हुआ अपहरण, ग्रामीण कर रहे हंगामा
x

पट्टी। आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के कादीपुर ग्राम प्रधान के 13 वर्षीय भतीजे का अपहरण हो गया। मासूम किशोर घर से रफ कॉपी लेने के लिए निकला था और वापस घर नहीं पहुंचा। मासूम के अपहरण की सूचना आसपुर देवसरा पुलिस को दी गई। लेकिन घंटों पुलिस गांव नहीं पहुंची। जिससे नाराज ग्रामीणों ने डायल 112 के पहुंचने पर उसे खदेड़ लिया।

कादीपुर ग्राम सभा के प्रधान प्रतिनिधि राजेश तिवारी के भाई रमेश तिवारी के भाई रमेश तिवारी का 13 वर्षीय पुत्र आकर सुबह 8:00 बजे घर से कुछ दूर रफ कॉपी लेने आया था और लापता हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि अपरहण जैसे मामले में भी आसपुर देवसरा पुलिस ने सूचना के बाद लापरवाही बरती और घंटों तक वहां गांव नहीं पहुंची जिससे ग्रामीणों का गुस्सा उबाल पर आ गया।

प्रधान द्वारा पुलिस अधीक्षक समेत उच्चाधिकारियों को सूचना देने के बाद क्षेत्राधिकारी पट्टी रमेशचंद पट्टी कोतवाल नरेंद्र सिंह समेत भारी पुलिस बल गांव पहुंचा है। परिजनों का आरोप है कि लापता किशोर के साथ इधर दो-तीन दिन दिनों से कुछ अजीब सी घटनाएं घट रही थी। कुछ अनजान और संदिग्ध लोग उसके आसपास नजर आ रहे थे। जिसकी वजह से उसे विद्यालय भेजना बंद कर दिया गया था परिजन अपरहण की आशंका जता रहे हैं थे। पुलिस लापता किशोर की तलाश में जुटी हुई है। किशोर के लापता होने के 8 घंटे बाद भी पुलिस हाथ-पैर मार रही थी लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल सकी थी गांव में क्षेत्राधिकारी समेत भारी पुलिस बल मौजूद है।

Next Story