Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रतापगढ़ > राजा भैया के कुंडा में पुलिस के समाने जनता ने चोर को पीट पीट कर मार डाला

राजा भैया के कुंडा में पुलिस के समाने जनता ने चोर को पीट पीट कर मार डाला

पुलिस ने किसी तरह शव को कब्जे में लिया और उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया. जिसके बाद जिले के पुलिस कप्तान भी आनन-फानन में भारी लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुच गए,

 Special Coverage News |  1 May 2019 6:29 AM GMT  |  प्रतापगढ़

राजा भैया के कुंडा में पुलिस के समाने जनता ने चोर को पीट पीट कर मार डाला
x

प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके में एक चोर को भीड़ तंत्र ने सजा-ए-मौत दे दी. घंटों चली इस दरिंदगी के वक्त पुलिस बस मूकदर्शक बनी रही. पुलिस के सामने ही भीड़ ने ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर चोर की हत्या कर दी. इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला प्रतापगढ़ के मानिकपुर कोतवाली इलाके के मुंदीपुर गांव का हिया, जहां बंद पड़े घर मे मंगलवार तड़के घुसे चोर सतीश रैदास पर भीड़ ने तब तक पत्थर बरसाया जब तक उसकी मौत नही हो गई. इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी भी असहाय दिखे. इस पत्थरबाजी में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

पुलिस ने किसी तरह शव को कब्जे में लिया और उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया. जिसके बाद जिले के पुलिस कप्तान भी आनन-फानन में भारी लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुच गए. गांव में तनाव के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात है.

मृतक 26 साल का सतीश रैदास भी इसी गांव का ही रहने वाला था. सतीश थाने का लिस्टेड चोर था. दो साल पहले वह चोरी में पकड़े जाने पर पुलिस जीप से भाग निकला था, जिस पर स्थानीय एसओ को सस्पेंड होना पड़ा था.

मृतक के पिता ने उसे घर और जायदाद से बेदखल भी कर दिया था. हफ्ते भर पहले भी ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पीटा था. मामला पुलिस तक गया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाई नही की. इससे भी ग्रामीणों का मनोबल बढ़ा और कानून को हाथ मे लेकर पीटकर हत्या कर दी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it