प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में भीषण हादसा, 6 बच्चों समेत 14 लोंगों की मौत

Shiv Kumar Mishra
20 Nov 2020 2:27 AM GMT
प्रतापगढ़ में भीषण हादसा, 6 बच्चों समेत 14 लोंगों की मौत
x

प्रतापगढ़: मानिकपुर पुलिस थाने के अंतर्गत प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर एक वाहन की एक ट्रक से टक्कर होने के बाद वाहन में यात्रा कर रहे 6 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत हो गई। इतनी बड़ी संख्या में मौत से हडकम्प मच गया।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बारातियों से भरी बोलेरो खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पुरुष, महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। सूचना मिलते ही एसपी अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे। घटना रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है। कुंडा थाना क्षेत्र के जिगरापुर चौसा से गुरुवार देर रात नवाबगंज के शेखवापुर में बारात गई थी। रात में करीब 2 बजे कई बाराती बोलेरो से लौट रहे थे। मानिकपुर थाना क्षेत्र के देशराज के इनारा के पास बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में बोलेरो सवार 14 लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में छह बच्चे भी बताये जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है।

प्रतापगढ़ हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख

गुरुवार देर रात प्रतापगढ़ में हुए हादसे के दौरान छह बच्चों समेत 14 लोगों की मौत पर सीएम योगी ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने अफसरों से पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

मातम में बदल गईं शादी की खुशियां

प्रतापगढ़ में हुए भीषण हादसे के बाद नवाबगंज के शेखपुर गांव में आयोजित शादी समारोह मातम में बदल गया। बताते हैं कि शादी समारोह में शामिल होने के बाद कई मेहमान बोलेरो से रात में ही घर के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन कुछ ही दूरी पर पहुंचने के बाद बारातियों से भरी बोलेरो हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बोलेरो में बैठे सभी बारातियों की मौत हो गई। हादसे की सूचना जैसे ही शादी में शामिल अन्य लोगों को मिली तो वहां मातम छा गया। बारात छोड़कर लोग घटनास्थल और अस्पताल पहुंचने लगे। हादसे की खबर से शादी समारोह में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 12 लोग जिगरापुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग दूसरे गांव के निवासी है।

Next Story