प्रयागराज

19 साल के आर्यन सिंह ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'मेरा आर्मी में जाने का सपना नहीं हुआ पूरा

Shiv Kumar Mishra
1 March 2023 3:02 AM GMT
19 साल के आर्यन सिंह ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मेरा आर्मी में जाने का सपना नहीं हुआ पूरा
x

प्रयागराज: आज कल के युवा इतना कमजोर कैसे होते जा रहे हैं। प्रयागराज के 19 साल के आर्यन सिंह ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। सुसाइड नोट में लिखा- 'मेरा आर्मी में जाने का सपना था। मां-बाप का नाम रोशन करना था, मैं अब नहीं कर सकता।'आर्मी में सलेक्शन के एक वकील ने 5 लाख रुपए ठग लिए थे।

ग्राम नूरपुर कौसापुर के रहने वाले आर्यान सिंह ने अपनी जान देकर परिवार को असीम वेदना दे दी। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा में कि मम्मी पापा मुझे माफ़ कर देना में आपकी चाहतों और ख्वाहिशों को पूरा नहीं कर पाया। आपकी परीक्षा में सफल नहीं हो पाया।

आर्यन ने लिखा में अब और जीना नहीं चाहता हूँ क्योंकि मेरा आर्मी में भर्ती होने का सपना चकनाचूर हो गया। इस सपने से में माँ बाप का नाम रोशन करना चाहता था जो अब नहीं कर पाऊँगा। लिहाजा अब यह जिंदगी जीने का मकसद खत्म हो गया है और जीवन नरक लगने लगा है।

ये सुसाइड नोट इसलिए लिख रहा हूँ ताकि मेरे मरने के बाद मेरे परिवार के लोगों को अनावश्यक परेशान न किया जाए। मम्मी पापा आप अपने आप को संभाल लेना, भाई आप और माही भी मुझे माफ़ कर देना अब में खुदकुशी करने जा रहा हूँ। आपका भाई कायर नहीं था लेकिन वक्त और हालत ने क्या से क्या बना दिया।


Next Story