Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रयागराज > 34 वीं पुण्यतिथि पर पूर्व केंद्रीय मंत्री धर्मवीर भारती को किया याद, कंबल का किया गया वितरण

34 वीं पुण्यतिथि पर पूर्व केंद्रीय मंत्री धर्मवीर भारती को किया याद, कंबल का किया गया वितरण

 Special Coverage News |  23 Dec 2018 2:38 PM GMT

34 वीं पुण्यतिथि पर पूर्व केंद्रीय मंत्री धर्मवीर भारती को किया याद, कंबल का किया गया वितरण
x

शशांक मिश्रा

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व धर्मवीर भारती की 34 वी पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया गया. उनके सुलेम सरांय स्थित आवास पर प्रातः वैदिक रीति से हवन पूजन कर उनकी ट्रान्स्पोर्ट नगर चौराहे पर स्थापित मूर्ति पर सैकड़ों ग़रीबों को कड़ाके की ठंड में संस्थान द्वारा कम्बल वितरण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई.


इस अवसर पर उपस्थित लोगों को पूर्व सांसद कौशाम्बी शैलेंद्र कुमार ने सम्बोधित करते हुए कहा कि स्वर्गीय धर्मवीर जी साफ़ सुथरी सूचितापूर्ण राजनीति के परियाय थे. वो एक आदर्श पिता के साथ साथ सच्चे इंसान और बेहद सफल राजनीतिज्ञ थे. इस अवसर पर पूर्व विधायक सत्यवीर मुन्ना ने कहा की वो इलाहाबाद की धरती से निकल कर प्रदेश और देश की राजनीति में ग़रीबों, पिछड़े और मजलूमो की आवाज़ बन चुके थे तभी २२ दिसंबर १९८४ को मात्र ४९ वर्ष की अवस्था में काल की गति ने इलाहाबाद और कौशांबी के इस जनप्रिय नेता को हम सब से छीन लिया परंतु उनके विचार आज भी प्रेरणा बन कर हम सभी को जनसेवा हेतु प्रेरित करते रहते हैं.


इस अवसर पर पूर्व स्टैंडिंग काउंसिल उच्च न्यायालय अशोक केसरवानी दरियाँव सिंह पटेल अशोक सिंह इसरार अहमद मोईंनउद्दीन लालचंद बाबा अश्वनी कुमार सहित सैकड़ों लोगों ने स्व० धर्मवीर को पुष्पांजलि अर्पित की.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it