प्रयागराज

चाय की दुकान में जमात पर टिप्पणी करने पर युवक की गोली मारकर हत्या

Arun Mishra
5 April 2020 2:19 PM GMT
चाय की दुकान में जमात पर टिप्पणी करने पर युवक की गोली मारकर हत्या
x
हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मोहम्मद सोना को गिरफ्तार कर जांच में जुटी हुई है

प्रयागराज (शशांक मिश्रा) : लॉक डाउन के दौरान शहर के करेली इलाके के बक्शी मोढ़ा में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बख्शी मोढ़ा में चाय की दुकान पर हुए विवाद में गोली मारी गई है।लॉक डाउन उनमें रोक के बावजूद खुली चाय की दुकान पर हत्याकांड से खलबली मच गई है। जानकारी के अनुसार दुकान पर मौजूद लोटन निषाद और मोहम्मद सोना के बीच कोरोनावायरस को लेकर हो रही बात चीत के बीच कहा सुनी होने लगी। बात इस कदर बढ़ी कि मोहम्मद सोना लोटन निषाद को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मोहम्मद सोना को गिरफ्तार कर जांच में जुटी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।जानकारी के अनुसार आसपास के लोगों ने मोहम्मद सोना को घेर कर पकड़ लिया फिर पुलिस को सौंपा दिया गया।

पुलिस के अनुसार चाय की दुकान पर कुछ लोग खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान लोटन निषाद और मोहम्मद सोना में बहस शुरू हो गई जिसके बाद मोहम्मद सोना ने गोली चला दी। जिससे लोटन निषाद की मौके पर मौत हो गई। पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि लाक़ डाउन के दौरान मनाही के बावजूद भी चाय की दुकान कैसे खोली गई।

Next Story