प्रयागराज

एडीजी प्रेमप्रकाश ने प्रयागराज की चार हत्याओं का किया कुछ ही घंटे में खुलासा, इश्क के चक्कर में मार डाला पूरा परिवार

Shiv Kumar Mishra
15 May 2020 5:52 AM GMT
एडीजी प्रेमप्रकाश ने प्रयागराज की चार हत्याओं का किया कुछ ही घंटे में खुलासा, इश्क के चक्कर में मार डाला पूरा परिवार
x

शशांक मिश्रा

जहां कोरोना संक्रमण के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखने की हिदायत दी जा रही है. इसी को ध्यान में रखते हुए एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने चंद घंटों पहले हुई चार हत्या का खुलासा किया. यह खुलासा ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से किया है.

कोरोना में पहली ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस लगभग 11 बजे ADG प्रयागराज प्रेमप्रकाश ने की. उन्होंने घटना का खुलासा करते हुए पत्रकारों द्वारा ऑनलाइन पूछे जा रहे घटना के संदर्भ में सवालों का भी जवाब दिया. प्रेमिका के चक्कर में युवक ने पिता, मां, बहन औऱ पत्नी की हत्या कराई.आतिश केसरवानी की प्रेमिका को लेकर घर में अक्सर विवाद होता था. कुछ दिन पहले भी प्रेमिका को लेकर घर में विवाद हुआ था.

बेटे आतिश केसरवानी ने घर के लोगों की हत्या की साजिश दोस्त अनुज श्रीवास्तव के साथ मिलकर रची. अनुज के जरिए भाड़े पर हत्यारो को बुलाने के लिए आठ लाख रुपए की सुपारी दी गई ,

चार लोगों के हत्या में शामिल होने की बात सामने आई है. साजिशकर्ता आतिश केसरवानी व घटना में शामिल अनुज श्रीवास्तव की गिरफ्तारी हुई. अन्य की तलाश में पुलिस की पांच टीमें छापेमारी कर रहीं हैं. साजिशकर्ता बेटे आतिश केसरवानी ने कातिलों को 75 हजार रुपए एडवांस में दिया था. ,चाकुओं से गला रेतकर हत्या की गई थी. घटना के शीघ्र अनावरण पर एडीजी की तरफ से क्राइम ब्रांच की टीम को पचास हजार रुपए का इनाम दिया है.

Next Story