प्रयागराज

Atiq Ahmed and Ashraf LIVE UPDATE : कसारी-मसारी में दफनाए गए अतीक और अशरफ के शव, नाबालिग बेटों ने किया सुपुर्द खाक

Shiv Kumar Mishra
16 April 2023 3:30 PM GMT
Atiq Ahmed and Ashraf LIVE UPDATE : कसारी-मसारी में दफनाए गए अतीक और अशरफ के शव, नाबालिग बेटों ने किया सुपुर्द खाक
x
इस दौरान अतीक के दोनों नाबालिग बेटों ने उसे अंतिम विदाई दी. वहीं अशरफ की दोनों बेटियां भी जनाजे में मौजूद रहीं.

प्रयागराज : अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफना दिया गया यानी सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इस मौके पर उसके दो नबालिग बेटे और काफी संख्या में लोग मौजूद थे। लेकिन पत्नी नहीं पहुंची। इससे पहले पोस्टमार्टम के बाद अतीक और अशरफ के शव शाम करीब साढ़े छह बजे कब्रिस्तान लाए गए। इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर कब्रिस्तान परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया। 5 हजार अतिरिक्त पुलिस तैनात किए गए।

अतीक-अशरफ के शवों के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफना दिया गया है. इस दौरान अतीक के दोनों नाबालिग बेटों ने उसे अंतिम विदाई दी. वहीं अशरफ की दोनों बेटियां भी जनाजे में मौजूद रहीं.

आपको बता दें बाहुबली नेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की कल देर रात पुलिस अभिरक्षा में गोलियों से भून दिया गया जिससे मौके पर ही मौत हो गयी. साथ ही इस घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को भी पुलिस ने तुरंत अपनी गिरफ्त में ले लिया. जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्‍या के मामले में आज तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

इस चौंकाने वाले घटनाक्रम के बाद प्रशासन ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था को बेहद कड़ा कर दिया है. प्रयागराज के कुछ इलाकों में इंटरनेट को बंद कर दिया गया है. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री उच्‍चस्‍तरीय बैठकें कर रहे हैं.



Next Story