प्रयागराज

प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी किशोरी, कोतवाली में हंगामा

Special Coverage News
19 Nov 2018 2:11 PM GMT
प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी किशोरी, कोतवाली में हंगामा
x

प्रयागराज : प्रयागराज से सटे कौशांबी जनपद के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी पखवारा भर पहले प्रेमी के साथ चली गई थी। रविवार को दिल्ली से लौटी किशोरी प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। परिवार वालों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह राजी नहीं हुई। दूसरे दिन सोमवार को पुलिस ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

मंझनपुर इलाके की एक किशोरी समदा चौराहा स्थित एक सेंटर पर सिलाई सीखने जाती थी। 30 अक्टूबर को वह घर से सेंटर के लिए निकली। इस बीच संदिग्ध हालात में लापता हो गई। काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने पड़ोसी गांव के एक युवक पर अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए शिकायत की।


पुलिस ने लिखा-पढ़ी करते हुए जांच शुरू कर दी। दो दिन पहले प्रेमी के पिता को पुलिस ने उठा लिया। कड़ाई से पूछताछ के चलते दबाव में आया प्रेमी किशोरी को लेकर दिल्ली से रविवार को कोतवाली पहुंचा। यहां किशोरी ने तब हंगामा शुरू कर दिया, जब पुलिस ने उसे अपने घर जाने की सलाह दी। किशोरी ने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। नहीं तो वह अपनी जान दे देगी।


दो दिनों तक चली पंचायत के बाद भी किशोरी जिद पर अड़ी रही तो पुलिस ने सोमवार को आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। किशोरी प्रथम दृष्ट्या नाबालिग लग रही है। उसे समझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन वह प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यदि वह नाबालिग है तो कोर्ट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story