प्रयागराज

मंत्री नन्दी के कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़, मंत्री ने लोगों के साथ 'बधाई हो' फ़िल्म का जमकर उठाया लुत्फ

Special Coverage News
19 Nov 2018 4:08 PM GMT
मंत्री नन्दी के कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़, मंत्री ने लोगों के साथ बधाई हो फ़िल्म का जमकर उठाया लुत्फ
x
यूपी सरकार के मंत्री नन्दी ने महानगर प्रयागराज के तीनों विधानसभा के समस्त बूथ अध्य्क्ष एवं उनके परिवार जनों को 'बधाई हो' फ़िल्म साथ मे देखने के लिए आमंत्रित किया था। इस दौरान करीब 4000 की संख्या में लोग सम्मिलित हुए और फ़िल्म का जम कर लुत्फ उठाया।

शशांक मिश्रा

प्रयागराज : प्रदेश के स्टाम्प एवं नागरिक उड्डयन मंत्री और प्रयागराज दक्षिण से विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी द्वारा सोमवार को पार्टी के बूथ अध्य्क्ष, कार्यकर्ता एवं उनके परिजनों के लिए आयोजित कार्यक्रम काफी शानदार रहा।

बूथ समिति अभिनंदन कार्यक्रम के तहत नन्दी ने महानगर प्रयागराज के तीनों विधानसभा के समस्त बूथ अध्य्क्ष एवं उनके परिवार जनों को 'बधाई हो' फ़िल्म साथ मे देखने के लिए आमंत्रित किया था। इस दौरान करीब 4000 की संख्या में लोग सम्मिलित हुए और फ़िल्म का जम कर लुत्फ उठाया। सिविल लाइन्स पर पी वी आर सिनेमा में सुबह 10 बजे से ही फ़िल्म का शो शुरू हो गया था और इसके लिए लोगों का तांता लग गया था। सभी में कार्यक्रम को लेकर गज़ब का उत्साह देखने को मिला। इस फ़िल्म के बहाने लोगों को एक दूसरे के साथ काफी खुशनुमा पल बिताने का भी मौका मिला। इस मौके पर शहर की मेयर अभिलाषा गुप्ता नन्दी सुबह से ही लोगों के स्वागत सत्कार और तमाम व्यस्थाओं के इंतज़ाम में लगी हुई थी। इतनी बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़ को नियंत्रित करना भी इतना आसान नही था, लेकिन उन्होंने बखूबी सब कुछ संभाला।




इस बीच छत्तीसगढ़ से चुनाव प्रचार खत्म करके सूबे के मंत्री नन्दी भी कार्यकर्ताओं के बीच उनके उत्साह को और दोगुना करने के लिए सीधे ही सिनेमा हॉल पहुँच गए। उन्हें देखते ही सभी में हर्ष एवं उल्लास की लहर दौड़ गई। सभी ओर से नन्दी भैया जिंदाबाद की गूंज सुनाई देने लगी। हालांकि इस पर माहौल को और भी खुशनुमा करने के लिए उन्होंने सभी से कहा कि ये कोई चुनाव प्रचार नहीं है और वो भाषण देने यहां नही आये है। आप सभी के साथ फ़िल्म को एन्जॉय करने आये है। उन्होंने कहा कि 'बधाई हो' एक बेहद ही मनोरंजक फ़िल्म है और चलिये सब साथ मिलकर इसका आंनद उठाते है।




सभी बूथों से आए तमाम अध्यक्ष एवं उनके परिवार जनों का स्वागत करते हुए एवं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कैबिनेट मंत्री ने सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। नन्दी ने कहा की असली लड़ाई कार्यकर्ता लड़ते है और हम सभी को विधायक चुनते है और उनका सम्मान हम सभी के लिए गर्व की बात है। सभी को परिवार का अंग मानकर ये कार्यक्रम आयोजित किया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि वो हमेशा इस मौके की तलाश में रहते है कि अंतिम पंक्ति पर बैठा हुआ व्यक्ति जो हमारे लिए काम करता है, उसका सम्मान और आदर सत्कार कैसे करें। साथ ही नन्दी एवं महापौर ने 30 नवंबर को आयोजित होने वाले संगीत संध्या, शॉपिंग फेस्टिवल एवं डिनर के लिए पार्टी के समस्त बूथ अध्य्क्ष एवं उनके परिजनों को सादर आमंत्रित किया।

Next Story