प्रयागराज

अतीक अशरफ हत्या कांड पर बड़ी खबर, प्रयागराज एडीजी जोन और कमिश्नर के नेतृत्व में बनी एसआईटी टीम

Shiv Kumar Mishra
17 April 2023 6:56 AM GMT
अतीक अशरफ हत्या कांड पर बड़ी खबर, प्रयागराज एडीजी जोन और कमिश्नर के नेतृत्व में बनी एसआईटी टीम
x

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के गेंगस्टर राजनेता अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की पुलिस अभिरक्षा में हत्या पर सवाल बना हुआ है। एसे में इस सवाल का जबाब पाने के लिए प्रयागराज एडीजी और कमिश्नर रमित शर्मा के नेतृत्व में इस केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

डीजीपी आर के विश्वकर्मा ने अतीक अशरफ हत्याकांड के मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। इस टीम में एडीजी जोन प्रयागराज अध्यक्ष और प्रयागराज कमिश्नर और विधि विज्ञान प्रयोगशाला के निदेशक को बतौर सदस्य शामिल किया गया है। यह टीम जल्द से जल्द इस केस की जांच करके रिपोर्ट डीजीपी को सौंपेगी।


साथ ही एक टीम का गठन प्रयागराज कमिश्नर रमित शर्मा द्वारा भी किया गया है। जिसमें एक डीसीपी और एसीपी और एक इंस्पेक्टर शामिल किए गए है।


इस टीम की जांच रिपोर्ट कमिश्नर को सौंपी जाएगी।

बता दें कि माफिया के अंत से जनता में उसके प्रति कोई सहानुभूति नहीं है लेकिन सबके मस्तिष्क में बस एक सवाल गूंज रहा है। जो यूपी पुलिस रोजाना एनकाउंटर करती हो उस पुलिस के सामने उन हमलावरों ने बड़े विकेट चटका दिए और पुलिस मुकदर्शक बनी देखती रह गई न कोई फायर हुआ न किसी को कोई चोट आई।

इस सवाल को जनता सबसे पुंछ रही है लेकिन अंत में यह सोचकर कि एक माफिया मार दिया गया है। कोई नहीं चलो लेकिन सवाल है अब यही सवाल पुलिस भी जनता से जानना चाहती है। कि सारा पुलिस का दोष नहीं है जब आपने इसे विधानसभा और लोकसभा में चुनकर भेजा तब एक बार भी इसके माफिया या गेंगस्टर होने की बात सोची अगर तब सोची होती तो आज हम प्र सवाल जरूर करते अच्छा लगता।


Next Story