प्रयागराज

प्रयागराज पुलिस की बड़ी कामयाबी, अप्रह्रत बच्चे को चंद घंटों में सकुशल बरामद कर आरोपी को किया गिरफ्तार

Special Coverage News
22 May 2019 4:21 AM GMT
प्रयागराज पुलिस की बड़ी कामयाबी, अप्रह्रत बच्चे को चंद घंटों में सकुशल बरामद कर आरोपी को किया गिरफ्तार
x

शशांक मिश्रा

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बीएचएस स्कूल में शाम को जिमनास्टिक सीखने गये रणवीर सिंह (उम्र 5) का अपहरण करने की जानकारी प्रकाश में आई है। अपहरण की सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारी पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गये है।

फिलहाल बताया जा रहा है कि बच्चे के पिता ठेकेदारी का काम करते हैं। पिता का नाम पंकज सिंह उर्फ अभिषेक है। अपहरण करने वाले ने फोन से 3 करोड़ की फिरौती मांगी है। ठेकेदार पंकज सिंह उर्फ अभिषेक के पूर्व ड्राइवर पर अपहरण का आरोप लगा हैI सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ड्राइवर का नाम संजय यादव हैी




इस मामले को लेकर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महज कुछ घंटों में बच्चे को भदोही जिले से सकुशल बरामद कर लिया, आरोपी ने फिरौती के रूप में 3 करोड़ रुपए की मांग की थी, लेकिन पुलिस को देखकर खुद को घबराहट में गोली मार दी और खुद को घायल कर लिया। पुलिस आरोपी को अस्पताल और बच्चे को प्रयागराज लेकर आई। जहाँ उस बच्चे का परिजन बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे।




इस बच्चे को सकुशल बरामदगी पर जहाँ परिजन प्रयागराज पुलिस का धन्यवाद कर रहे थे तो वहीं इलाकाई लोग भी पुलिस की वाह वाह कर रहे थे। पुलिस अधिकारी भी इस कामयाबी पर अपना सीना गर्व से चौड़ा कर रह थे। काश इतनी तत्परता बनी रही तो तो यूपी पुलिस देश के सबसे अछ्छी पुलिस साबित होगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story