प्रयागराज

पाक के आतंकी ठिकानों पर भारत की एयर स्ट्राइक के बाद प्रयागराज में जश्न का माहौल , सवा कुन्तल लड्डू का भोग चढ़ाकर जवानों के शौर्य औऱ बहादुरी को किया गया सलाम

Special Coverage News
26 Feb 2019 11:20 AM GMT
पाक के आतंकी ठिकानों पर भारत की एयर स्ट्राइक के  बाद प्रयागराज में जश्न का माहौल , सवा कुन्तल लड्डू का भोग चढ़ाकर जवानों के शौर्य औऱ बहादुरी को किया गया सलाम
x

शशांक मिश्रा

पाकिस्तान के आतंकी संगठनों के ठिकानों पर आज़ भारतीय वायु सेना के जवानों द्वारा की गई बमबाजी औऱ पुलवामा हमलें में शहीद हुए भारतीय जवानों का बदला लिए जाने पर आज़ प्रयागराज में जमकर जश्न मनाया गया। भारतीय सेना की तरफ से की गई इस कारवाई क़ो लेकर देश औऱ प्रयागराज वासियों में खुशी का माहौल है।


भारतीय सेना की बहादुरी भरे कारनामे से भाजपा के कौशाम्बी सांसद विनोद सोनकर के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सिविल लाइंस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना के साथ हनुमान जी क़ो सवा कुन्तल लड्डू का भोग चढ़ाकर जवानों के शौर्य औऱ बहादुरी भरे साहस की प्रशंसा की।


इस दौरान कौशाम्बी सांसद विनोद सोनकर ने कहा की भारत के प्रधानमन्त्री ने आज़ जवाबी कारवाई करके पाकिस्तान क़ो उसकी ही भाषा में जवाब दे दिया है उन्होने कहा था की सौगंध इस माटी की देश का सर कभी झुकने नही दूंगा प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने सिर्फ कहा ही नही बल्कि आज़ ये करके दिखा दिया है। वहीं प्रयागराज के सुभाष चौराहे पर इलाहाबाद हाईकोर्ट के वकीलों ने भी पटाखे फोड़कर जश्न मनाया औऱ पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर सेना द्वारा की गई कारवाई की सराहना किया।

Next Story