Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रयागराज > इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कप के सेमीफाइनल में चंद्र शेखर आज़ाद और भारद्वाज ,कल फाइनल में भिड़ेंगी दोनों टीमें

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कप के सेमीफाइनल में चंद्र शेखर आज़ाद और भारद्वाज ,कल फाइनल में भिड़ेंगी दोनों टीमें

 Shiv Kumar Mishra |  22 Nov 2020 3:10 AM GMT  |  प्रयागराज

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कप के सेमीफाइनल में चंद्र शेखर आज़ाद और भारद्वाज ,कल फाइनल में भिड़ेंगी दोनों टीमें
x

शशांक मिश्रा

विगत कई वर्षों से प्रयागराज के प्रतिष्ठित इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब द्वारा विभिन्न सृजनात्मक कार्यक्रम आयोजित किए जाते है पिछले कई वर्षों से क्लब द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है !

आज इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का उदघाटन चायल के विधायक संजय गुप्ता ने शहीदों के चित्रों पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित करके किया।मुख्य अतिथिनके रूप में बोलते हुए विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि चौथा स्तंभ के इस आयोजन का उद्घाटन करके मैं अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता और चंद्रा स्कैन के निदेशक प्रवीण चंद्र श्रीवास्तव उद्घाटन समारोह की अध्यक्षा करते हुए कहा कि मीडिया को इस तरह का आयोजन करते रहना चाहिए जिससे टीम भावना का विकास होता है और इस भागति दौडती जिंदगी में सुकून। उत्तर प्रदेश के प्रमुख व्यवसाई और कोंग्रेस नेता रमेश अग्रहरि विशिष्ठ अतिथि के रूप में व्यापारियों की आवाज़ समाज तक पहुंचाने के लिए मीडिया का आभार व्यक्त किया और हर परिस्थिति में समाज की अच्छाइयों और बुराइयों को बताते रहने को कहा। क्लब के संयोजक वीरेंद्र पाठक ने क्लब के क्रियाकलापों पर प्रकाश डालते हुए इस तरह के और आयोजन करते रहने को कहा।इस टूर्नामेंट में 4 टीमें जिससे ले रही हैं।


इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के अध्यक्ष आलोक मालवीय ने बताया कि उक्त 4 टीमें सुखदेव 11,भारद्वाज 11,चंद्र शेखर 11 और भगत सिंह 11 के नाम से ग्राउंड पर उतरी,फ्रेंडली मैच में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार और प्रिंट मीडिया के पत्रकारों के बीच मुकाबला हुआ।इस अवसर पर एडवोकेट भूपेंद्र श्रीवास्तव ने मीडिया कर्मियों का उत्साह बढ़ाते हुए इस तरह के आयोजन करने पर बल दिया।उदघाटन समारोह का संचालन जवाहर श्रीवास्तव ने किया।

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच एंग्लो बंगाली इंटरमीडिएट कॉलेज में 22 नवंबर को सुबह 9 बजे से खेला जाएगा। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब,प्रयागराज के द्वारा 22 नवंबर को स्थानीय एंग्लो बंगाली इंटर कॉलेज मैदान में इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाएगा।।समापन समारोह के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी होंगे,जबकि अध्यक्षता फुलपुर सांसद केशरी देवी पटेल करेंगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it