प्रयागराज

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब का मंडली मीडिया कप टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ ,कमिश्नर और एसएसपी ने की बैटिंग

Arun Mishra
5 Dec 2021 6:54 AM GMT
इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब का मंडली मीडिया कप टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ ,कमिश्नर और एसएसपी ने की बैटिंग
x
प्रतियोगिता का समापन पुरस्कार वितरण समारोह 5 दिसंबर को इसका 1:00 बजे होगा।

शशांक मिश्रा

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के तत्वावधान में मंडलीय मीडिया कप क्रिकेट प्रतियोगिता का आज शुभारंभ मंडलायुक्त संजय गोयल ने किया । इस अवसर पर डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी भी उपस्थित थे । मंडलीय मीडिया कप क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रयागराज की इलेक्ट्रॉनिक मीडिया तथा प्रेस फोटोग्राफर की टीम के अलावा कौशांबी और प्रतापगढ़ की इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीमें भाग ले रही हैं ।

आज दो मैच हुए जिसमें इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रयागराज प्रतापगढ़ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब तथा प्रेस फोटोग्राफर प्रयागराज बनाम कौशांबी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के बीच मैच हुआ। इसमें इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब कौशांबी व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब प्रतापगढ़ विजई रहा।


कल 5 दिसंबर को मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में फाइनल मैच इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब कौशांबी, और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब प्रतापगढ़ के बीच होगा। इसका उद्घाटन कैबिनेट मंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह करेंगे।

प्रतियोगिता का समापन पुरस्कार वितरण समारोह 5 दिसंबर को इसका 1:00 बजे होगा।


आज सवेरे मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में मंडलायुक्त संजय गोयल ने तथा डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया । बाद में मंडलायुक्त ने चांदी का सिक्का उछाल कर टास कराया।मण्डलायुक्त संजय गोयल ने बैटिंग और डीआईजी ने गेंद फेंक कर मैच का उद्घाटन किया। मंडलायुक्त संजय गोयल ने इस तरह के कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम होते रहने चाहिए इससे मेल मिलाप बढ़ता है तथा अनुभव साझा होता है उन्होंने सुझाव दिया कि अगले वर्ष इसमें फतेहपुर की टीम भी शामिल की जाए।


डीआईजी सर्वश्रेष्ठ पार्टी ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब का यह आयोजन सराहनीय है खबरों के तनाव में रहने वाले पत्रकार आज मुस्कुरा रहे हैं उन्हें देखकर अच्छा लग रहा है इस तरीके के मैच होने से सद्भावना भी बढ़ती है। कार्यक्रम में आर एस ओ अनिल तिवारी भी मौजूद रहे।

इस आयोजन में संयोजक वीरेंद्र पाठक वरिष्ठ सदस्य गण आलोक मालवीय दिनेश त्रिपाठी उपस्तिथ थे।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story