प्रयागराज

कुंभ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कैंप में लगी आग

Special Coverage News
5 Feb 2019 10:36 AM GMT
कुंभ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कैंप में लगी आग
x
नाथ संप्रदाय के इस शिविर के 2 टेंट में आग लगी थी। अचानक लगी आग से चंद पलों में ही दूसरे टेंडर को भी अपनी चपेट में ले लिया।

शशांक मिश्रा

प्रयागराज के कुंभ मेला क्षेत्र में आज उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब ।जब योगी महासभा शिविर के अंदर से आग की लपटें निकलने लगी । नाथ संप्रदाय के इस शिविर के 2 टेंट में आग लगी थी ।अचानक लगी आग से चंद पलों में ही दूसरे टेंडर को भी अपनी चपेट में ले लिया।

योगी महासभा के इस शिविर से आग की लपटें निकलती देख तत्काल फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। दमकल की तीन गाड़ियों में जब तक आग पर काबू पाया तब तक इस शिविर के दोनों टेंट पूरी तरह से जल चुके थे राहत की बात यह रही कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन टेंट में रखा सामान जलकर खाक हो गया।

मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के अफसरों का कहना है कि टेंट में आग शॉट सर्किट की वजह से लगी आशंका है। साथ ही यह भी आशंका है कि इस टेंट में लगा ब्लोअर रात में चालू रह गया था जिस वजह से टेंट में आग लग गई । सेक्टर 15 स्थित योगी महासभा के शिविर में आग लगने की जानकारी मिलते ही मेला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए । लेकिन इस हादसे में सबसे बड़ी राहत की बात यह रही कि आग की इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है ।

Next Story