प्रयागराज

सांसद धर्मेंद्र के साथ इस आईपीएस अधिकारी के भी सर में लगी चोट

Special Coverage News
12 Feb 2019 10:49 AM GMT
सांसद धर्मेंद्र के साथ इस आईपीएस अधिकारी के भी सर में लगी चोट
x
इस घटना में अब तक की लोंगों के घायल होने की जानकारी मिली है.

शशांक मिश्र

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर सपाइयों में उबाल आ गया है. पूर्व सीएम अखिलेश यादव प्रयागराज में छात्रसंघ के शपथग्रहण और कुम्भ मेले मे अखाड़ा परिषद में साधु संतों के बीच आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे.

लेकिन यकायक उनको लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने से प्रयागराज में हालात बिगड़ते नजर आ रहे है. बालसन चौराहे पर पुलिस प्रशासन ने सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया है. लाठी च्रार्ज के बाद हुई भगदड़ सांसद धर्मेंद्र यादव समेत कई लोग भी घायल हो गये है. बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने लाठियां भांज दी है. फिलहाल फायरिंग की भी जानकारी सामने आई है. प्रयागराज में हालात बेकाबू होते नजर आ रहे है.

इस घटना में एक आईपीएस अधिकारी के भी घायल होने की खबर मिल रही है लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि किस अधिकारी को पत्थर लगा है. हालांकि तस्वीर के अनुसार उनके सर से काफी खून बह रहा है.

वहीँ कई अन्य जनपदों से भी सपा कार्यकर्ताओं के पुतला फूंकने और रोड जाम करने की जानकारी समाने आ रही है जबकि प्रयाग में कुंभ का भारी जमावड़ा लगा हुआ है. पुलिस महानिदेशक ने आज ही पच्चीस प्रतिशत पुलिस को वहां से वापसी उनके मूल स्थान पर भेजने का फरमान जारी किया था. इस घटना को लेकर पूर्व सीएम मायावती भी बेहद नारज नजर आ रही है.

Next Story