प्रयागराज

"माँ गंगा ने बुलाया", "बेटी प्रियंका चली आई"

Special Coverage News
17 March 2019 5:20 AM GMT
गंगा की बेटी प्रियंका
x
गंगा की बेटी प्रियंका
प्रयागराज से जलमार्ग के जरिये प्रियंका गांधी वाराणसी तक जाएँगी और गंगा की धारा से यूपी में अपना वजूद खोई कांग्रेस की जमीन तराशने का प्रयास करेंगी, 2014 के लोकसभा चुनाव में PM मोदी ने वाराणसी से चुनाव लड़ते हुए सियासी मंचो से बयान दिया था की माँ गंगा ने बुलाया है.

शशांक मिश्र

"गंगा की बेटी प्रियंका", प्रयागराज दौरे पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी पूर्वी जोन प्रभारी के आगमन से पूर्व उत्साहित कांग्रेसियो ने सोशल साइट्स पर एक पोस्टर वायरल किया है जिसमे लिखा गया है की,

"माँ गंगा ने बुलाया" ,

"बेटी प्रियंका चली आई"

जाहिर है प्रयागराज से जलमार्ग के जरिये प्रियंका गांधी वाराणसी तक जाएँगी और गंगा की धारा से यूपी में अपना वजूद खोई कांग्रेस की जमीन तराशने का प्रयास करेंगी, 2014 के लोकसभा चुनाव में PM मोदी ने वाराणसी से चुनाव लड़ते हुए सियासी मंचो से बयान दिया था की माँ गंगा ने बुलाया है. जिसका जवाब देने के लिये प्रियंका गांधी नेहरू गांधी परिवार का पैतृक शहर संगम नगरी प्रयागराज से कांग्रेस का चुनावी शंखनाद कर PM मोदी को चुनौती देंगी.

पोस्टर वायरल करने वाले स्थानी कांग्रेस नेता और महानगर महासचिव हसीब अहमद इससे पहले भी प्रयागराज के कुम्भ छेत्र में पोस्टर लगाया था जिसमे प्रियंका को गंगा की बेटी, जीतेगी यूपी लिखा था, पोस्टर काफी चर्चा का विषय बना था.

Next Story