प्रयागराज

पत्नी से रूठकर आया और वाइक से निकाल पेट्रोल डाली अपने ऊपर, जलने लगा धू धू कर

Special Coverage News
6 Aug 2019 12:25 PM GMT
पत्नी से रूठकर आया और वाइक से निकाल पेट्रोल डाली अपने ऊपर, जलने लगा धू धू कर
x

सगंम नगरी प्रयागराज में मंगलवार को एक युवक के आत्मदाह करने का लाइव वीडियो सामने आया है. कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा बाजार में युवक ने अपनी ही बाइक से पेट्रोल निकालकर खुद के उपर डाल लिया और आग लगा ली. देखते ही देखते युवक तेज लपटों के साथ जलने लगा. सरेबाजार युवक के धू-धू कर जलने से हड़कंप मच गया और लोगों में चीख पुकार मच गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों में से एक व्यक्ति आगे आया और उसने जल रहे युवक पर कंबल डालकर उसे बचाने का भी प्रयास किया.

इलाज के दौरान मौत

80 फीसदी से ज्यादा बर्न युवक को इलाज के लिए तत्काल एसआरएन हास्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. युवक के आत्मदाह करने का वीडियो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने मोबाइल के कैमरे से बना लिया था, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आत्मदाह करने वाला युवक 35 वर्षीय संदीप गुप्ता बताया जा रहा है और वह गवर्नमेंट प्रेस में काम करता था.

पत्नि से हुआ था विवाद

लोगों के मुताबिक पत्नी के झगड़ा कर मायके चले जाने से मानसिक रुप से परेशान था. जिसके बाद फोन पर पत्नी से हुई कहासुनी के बाद उसने तैश में आकर आत्मघाती कदम उठा लिया. पूरा वाकया 4अगस्त शाम छह बजे का बताया जा रहा है. हांलाकि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story