प्रयागराज

फेसबुक प्रेमी से मिलने प्रयागराज पहुंची खुद को राज्यपाल की, थाने में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा!

Arun Mishra
14 Dec 2020 5:53 AM GMT
फेसबुक प्रेमी से मिलने प्रयागराज पहुंची खुद को राज्यपाल की, थाने में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा!
x
मां की शिकायत पर पुलिस युवती को प्रेमी समेत थाने ले आई। रात में युवती की मां व अन्य परिजन भी पहुंच गए।

प्रयागराज : फेसबुक प्रेमी से मिलने दिल्ली से प्रयागराज पहुंची दक्षिण भारत के एक प्रदेश के राज्यपाल की भतीजी के चक्कर में कीडगंज पुलिस रविवार को दिन भर हलकान रही। मां की शिकायत पर पुलिस युवती को प्रेमी समेत थाने ले आई। रात में युवती की मां व अन्य परिजन भी पहुंच गए। थाने में शादी करने की बात से युवक पहले तो इधर-उधर करता रहा, लेकिन बाद में मान गया। इसके बाद सभी घर लौट गए और पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

दरअसल पूरा मामला आपको बता दें कि मेरठ की रहने वाली 24 वर्षीय युवती मौजूदा समय में दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। खुद को राज्यपाल की भतीजी बताने वाली युवती की करीब एक साल पहले करछना में बैंक मैनेजर के पद पर तैनात युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई। धीरे-धीरे उनमें बातचीत होने लगी और फिर वह एक दूसरे को पसंद करने लगे। प्रेमी से मिलने के लिए शनिवार शाम की फ्लाइट से युवती दिल्ली से शहर आ गई। यहां पहुंचकर वह युवक से कीडगंज स्थित एक होटल में मिली।

उधर, इसी दौरान युवती के प्रयागराज आने की जानकारी उसकी मां को हो गई। इसके बाद प्रयागराज में पुलिस को सूचना दे दी गई। मां ने बताया कि युवक उसकी बेटी को धोखा दे रहा है। जल्दी ही पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आई। यहां पूछताछ हुई तो युवक शादी की बात पर इधर-उधर की बातें करने लगा, जिस पर युवती का पारा चढ़ गया।

पुलिस ने किसी तरह दोनों को शांत कराया और परिजनों को सूचना दी। देर शाम युवती की मां व अन्य परिजन थाने पहुंचे। जहां घंटों चली पंचायत के बाद युवक शादी के लिए राजी हो गया, जिसके बाद सभी घर चले गए। उधर पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

रिपोर्ट : नितिन द्विवेदी, प्रयागराज

Next Story