प्रयागराज

सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने विपक्ष पर बोला हमला ,जो स्ट्रीम बाथ से बाथरूम में स्नान करते थे आज वो पवित्र संगम में स्नान करने को बाध्य

Special Coverage News
30 Jan 2019 10:29 AM GMT
सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने विपक्ष पर बोला हमला ,जो स्ट्रीम बाथ से बाथरूम में स्नान करते थे आज वो पवित्र संगम में स्नान करने को बाध्य
x

शशांक मिश्रा

कैबिनेट बैठक के बाद प्रयागराज में सियासी कुंभ जारी है. प्रयागराज पहुंचे सिचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा जो स्ट्रीम बाथ से बाथरूम में स्नान करते थे आज उन्हें पवित्र संगम में स्नान करने को बाध्य होना पड़ रहा है.


सिचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि 31 दिसंबर 2018 से योगी सरकार पवित्र कुंभ में स्नान के लिए अविरल और निर्मल जल दिया है. और अपने वादे के मुताबिक हमने कमर के बराबर पानी उपलब्ध कराया है. ऐसा जल उपलब्ध कराया गया है. जिससे आप आचमन कर सके आठ ऐतिहासिक नदियों को चिन्हित कर निर्मल अविरल बनाने की हमारे विभाग की योजना है. जनता से अपील करता हूँ कि जल का संरक्षण करे जितनी जरूरत हो उतना ही उपयोग करे और नदियों के किनारे निर्माण कार्य न करे.


उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी और योगी सरकार की उपलब्धि यह है कि विपक्ष को भी कुंभ में स्नान करने को बाध्य होना पड़ रहा है जो स्ट्रीम बाथ से बाथरूम में स्नान करते थे आज वो पवित्र संगम में स्नान करने को बाध्य होना पड़ रहा है!और कुछ नेताओं को अपना गोत्र बताने को बाध्य होना पड़ा है ये योगी और मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि है.

Next Story