Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रयागराज > प्रयागराज में प्रेमी ने दो प्रेमिका से मंदिर में रचाई शादी

प्रयागराज में प्रेमी ने दो प्रेमिका से मंदिर में रचाई शादी

 Shiv Kumar Mishra |  4 March 2020 3:58 AM GMT  |  प्रयागराज

प्रयागराज में प्रेमी ने दो प्रेमिका से मंदिर में रचाई शादी

प्रयागराज. एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी दो प्रेमिका के साथ मंदिर में एक साथ रचा डाली. इस शादी में मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है. यह बताया जा रहा है कि शादी से पहले युवक की एक प्रेमिका ने धमकाया था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह जहर खाकर जान दे देगी.

पूरा मामला कर्नलगंज थाने के ढरहरिया इलाके का है, जहां पुलिस ने कुछ दिन पहले ही युवक को उसकी प्रेमिका को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि युवक अपने इलाके की एक लड़की से प्रेम करता था. कई साल से उसकी प्रेम कहानी चल रही थी. 4 दिन पहले उसकी पहली प्रेमिका ने उसे दूसरे के साथ देख लिया तो हंगामा करने लगी. मामला इतना बढ़ा कि पूर्व प्रेमिका को थप्पड़ जड़ दिया. इस पर उसने पुलिस से शिकायत की, पुलिस ने मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर उसका शांति भंग में चालान कर दिया.

रचाई मन्दिर शादी

जमानत पर रिहा होने के बाद उसने सोमवार की देर शाम नई प्रेमिका से शादी करने की बात की तो पूर्व प्रेमिका भी वहां पहुंच गई. जिसके चलते वहां काफी हंगामा मच गया. इसके बाद घर के पास ही एक मंदिर में सबके सामने युवक ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी की और मंगलसूत्र भी पहनाया. इसके बाद दोनों को वह अपने साथ घर ले जाने की बात कह कर कहीं निकल गया. लेकिन बताया जा रहा है कि युवक को उसके घर वालों ने घर में घुसने नहीं दिया है. युवक कहां गया है, इसकी खबर अभीतक पता नहीं चल पाई है. अब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आसपास में यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it