प्रयागराज

एक ही परिवार के 5 लोगों के मर्डर से प्रयागराज में मचा हड़कंप,क्षेत्र में तनाव

Sujeet Kumar Gupta
5 Jan 2020 8:04 AM GMT
एक ही परिवार के 5 लोगों के मर्डर से प्रयागराज में मचा हड़कंप,क्षेत्र में तनाव
x

(शशांक मिश्रा)

प्रयागराज। प्रयागराज के सोरांव इलाके के यूसुफपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की देर रात हत्या कर दी गई। विजय शंकर तिवारी, उनकी पत्नी, बेटों समेत परिवार के ही पांच लोगों के कत्ल से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। मौके पर एसएसपी पहुंच गए हैं। कई थानों की पुलिस फोर्स इलाके में तैनात कर दी गई है। सोरांव में काफी तनाव है।

आसपास के लोग भी कुछ बता नहीं पा रहे हैं कि आखिर किसी ने पूरे परिवार की हत्या क्यों की होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल को खंगाला जा रहा है जिससे हत्यारों का कोई सुराग मिल सके। परिवार के करीबी लोगों से पिछले दिनों हुए किसी विवाद के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है।

मृतक में विजय शंकर तिवारी 65 वर्ष सन ऑफ अभिलाष तिवारी सेकंड सोनू तिवारी 30 वर्ष सन ऑफ विजय शंकर तिवारी तिवारी तीसरा सोनी तिवारी 28 वर्ष वाइफ ऑफ सोनू तिवारी चौथा कान्हा तिवारी 7 वर्ष पुत्र सोनू तिवारी पांचवा कुंज कुंज तिवारी 5 वर्ष पुत्र सोनू तिवारी हैं l

जानकारी के मुताबिक विजय शंकर तिवारी उनकी पत्नी व दो बच्चों व एक अन्य की हुई धारदार हथियार से हत्या। स्थानीय लोगो के मुताबिक आपसी रंजिश में हत्या की आशंका जताई जा रही है।मौके के लिए फारेंसिट टीम रवाना हुई स्थानीय लोगो ने बताया कि घर का मुख्य दरवाजा बंद है।

हत्यारों ने पीछे वाले गेट से एंट्री ली थी। इसके साथ ही घर में मौजूद भारी चीजों जैसे कि सिलबट्टे आदि से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। हत्या में इस्तेमाल सभी चीजें वारदात वाली जगह पर ही मिली हैं। सोरांव थाना सहित कई थानों की फोर्स सहित जिले के आला अधिकारी मौके पर रवाना। पुलिस मामले की जांच में जुटी।





Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story