Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रयागराज > प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर मंत्री नन्दी और महापौर ने दिव्यांगों में बांटे दिव्यांग उपकरण

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर मंत्री नन्दी और महापौर ने दिव्यांगों में बांटे दिव्यांग उपकरण

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर 70 दिव्यांगजनों को दिव्यांग उपकरण वितरित किया ।

 Arun Mishra |  17 Sep 2020 2:07 PM GMT  |  प्रयागराज

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर मंत्री नन्दी और महापौर ने दिव्यांगों में बांटे दिव्यांग उपकरण
x

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री और शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने बहादुरगंज क्षेत्र स्थित ठाकुर दीन के हाता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर 70 दिव्यांगजनों को दिव्यांग उपकरण वितरित किया ।

मंत्री ने कहा कि राष्ट्र के समस्त नागरिकों की आशा के केंद्रबिंदु , शोषित, तृषित, निस्सहाय और साधनविहीन लोगों के तमस भरे जीवन को अपने कर्म रूपी प्रकाश से आलोकित करने वाले, विश्व में अपने चमत्कारिक व्यक्तित्व से जिसने सभी बड़े और शक्तिशाली नेतृवर्ग में शीर्ष पर नाम अंकित करा लिया हो, संसार के प्रत्येक भूभाग पर जिसका नाम ले कर लोग ऊर्जावान महसूस करने लगते हों, ऐसी अद्भुत लोकप्रयिता के पर्याय , जन जन के मन में बसे , भारत माता के श्री चरणों में प्रतिक्षण समर्पित , प्रेरणा के अजस्र स्रोत परम आदरणीय प्रधानमंत्री जी आपके जन्मदिन पर कोटि- कोटि बधाई के साथ मैं हृदय के अंतस्तल से अपनी मंगलकामनाएं व्यक्त करता हूँ।

मंत्री ने दिव्यांग को संबोधित करते हुए बोले कि जहां लोग दिव्यांगों को दूसरी नज़र से देखते थे वहीं हमारी सरकार ने दिव्यांगों की सम्मानित करने का काम किया है । दिव्यांगों को मंत्री ने ट्राई साइकिल, ब्लाइंड स्टिक, चश्मा, बैसाखी दिया।।।

इस अवसर पर महापौर प्रयागराज अभिलाषा गुप्ता नन्दी ने कहा कि मा० मोदी जीे स्वस्थ रहें, दीर्घायु हों और सवा सौ करोड़ देशवासियों का असीम प्यार उनके साथ बना रहे जिससे वह भारत माँ के परम वैभव को सम्पूर्ण विश्व में और अधिक फैला सकें , ईश्वर से ऐसी कामना करती हूं ।

रिपोर्ट :- नितिन द्विवेदी, प्रयागराज l

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it