प्रयागराज

उधर बेटा मारा गया इधर कोर्ट ने दिया चार दिन माफिया अतीक का पुलिस को रिमांड

Shiv Kumar Mishra
13 April 2023 11:46 AM GMT
उधर बेटा मारा गया इधर कोर्ट ने दिया चार दिन माफिया अतीक का पुलिस को रिमांड
x
आज अतीक अहमद ने जरूर सोचा होगा कि किसी हत्या के बाद उसके परिजन पर क्या बीतती है।

प्रयागराज: आज प्रयागराज कोर्ट के सीजेएम के पास अतीक अहमद और अशरफ को पेश किया गया। इसमें दोनों पक्षों की बहस हुई 167 CRPC के तहत रिमांड स्वीकृत किया गया। इसमें दिनांक 26 अप्रैल की तिथि निहित की गई है। IO द्वारा साक्ष्य जुटाने के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग की गई है। रिमांड पर बहस हुई, उसके बाद रिमांड मंजूर कर लिया गया।

सीजेएम ने अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस रिमांड मंजूर कर ली है। 4 दिन की रिमांड मिली है जो कल यानि सुक्रवार सुबह 9 बजे से शुरू होगी। रिमांड पूरा होने के बाद 17 अप्रैल को कोर्ट में अतीक अहमद को पेस किया जाएगा।

रिमांड के दौरान माफिया अतीक अहमद के अधिवक्ता भी पूछताछ के दौरान मौजूद रहेंगे। अधिवक्ता पुंछ तांछ के दौरान पुलिस से 100 मीटर की दूरी पर रहेंगे।

आज ये बात बड़ी सटीक बैठी जब उसे अपने बेटे के मर्डर की सूचना मिली तभी कोर्ट ने एक ओर झटका देते हुए अतीक का रिमांड मंजूर कर लिया। आज उसे दोहरा झटका अतीक अहमद को लगा है। अतीक अहमद की जिंदगी प्रयागराज में उमेश पाल मर्डर से पहले बड़ी अच्छी चल रही थी।

लेकिन उमेश पाल मर्डर के बाद अतीक की जिंदगी में भूचाल आ गया। इसके बाद आज तक चार लोग इनकाउंटर में ढेर हो गए। अतीक और अशरफ को कोर्ट में पेशी के लिए लाया जाता है। जबकि इससे पहले साबरमती जेल से लाकर रोज रगड़ा जा रहा है।

Next Story