प्रयागराज

अतीक के करीबियों पर पीडीए की कार्रवाई शुरू, जहां पर शूटर्स ने की थी मुलाकात उसी के घर को किया जा रहा है जमीदोज

Shiv Kumar Mishra
1 March 2023 11:56 AM GMT
अतीक के करीबियों पर पीडीए की कार्रवाई शुरू, जहां पर शूटर्स ने की थी मुलाकात उसी के घर को किया जा रहा है जमीदोज
x
अतीक परिवार पहले इसी मकान में रहता था....

प्रयागराज l प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद आज एक्शन का दिन है प्रशासन ने कमर कसते हुए पहली कार्रवाई में आज खालिद जफर का मकान गिराया जा रहा है कहा यह जा रहा है कि इसी मकान में 20 साल की हत्या के बाद सूत्रों ने यहां पर आकर अतीक अहमद की पत्नी साइस्ता के साथ मीटिंग किया था और आज किसी मकान को चिन्हित कर पीडीए अपना बुलडोजर चला रहा है l

उमेश पाल की हत्या में शामिल आरोपी के घर पर आज पीडीए बुलडोजर चला रहा है। ज‍िस घर को ग‍िराया जा रहा है यह खाल‍िद जफर नाम के व्‍यक्‍ति का बताया जा रहा है। पुल‍िस को पुख्‍ता जानकारी म‍िली थी क‍ि इस घर में अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता ने शरण ली थी। उमेश पाल हत्‍याकांड की साज‍िश भी इस मकान में रची गई थी।

कार्रवाई धूमनगंज क्षेत्र में अतीक अहमद के करीबी जफर खाल‍िद के मकान पर हो रही है। मौके पर जिला प्रशासन, पीडीए और नगर निगम की संयुक्त टीम के साथ भारी संख्‍या में पुल‍िस फोर्स तैनात है। सबसे पहले बुलडोजर ने घर की बाउंड्री को ध्‍वस्‍त क‍िया।

बता दें क‍ि उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार एक्‍शन मोड में है। ध्वस्तीकरण के लिए माफिया के टाप 10 करीबियों की सूची तैयार हो गई है। इन सभी के मकानों पर एक ध्वस्तीकरण के लिए जल्द ही नोटिस चस्पा करने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

उमेश पाल हत्‍याकांड के दौरान ज‍िन लोगों ने मदद की उन सभी पर गाज ग‍िरने वाली है। तेलियरगंज, चकिया, धूमनगंज,सुलेमसराय दरियाबाद, करेली, हरवारा, जयंतीपुर, सदियापुर,मुंडेरा, झलवा, अटाला,कसारी-मसारी, दायराशाह अजमल,मिनहाजपुर,गद्दोपुर,महमदपुर क्षेत्र में है उमेश पाल की हत्या में शामिल अपराधियों व उनको मदद पहुंचाने वालों का मकान है। फिलहाल लगातार 6 घंटे की कार्रवाई के बाद अभी आधे से ज्यादा मकान को तोड़ा गया है l कार्रवाई रात में भी चलेगी ऐसा अधिकारियों के द्वारा बताया गया, इस मकान की कीमत लगभग तीन करोड़ बताई जा रही है ल

नितिन द्विवेदी

Next Story