प्रयागराज

प्रयागराज के मऊआइमा में पेट्रोल पंप कर्मी को मारी गोली, हालत नाजुक

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2020 4:43 AM GMT
प्रयागराज के मऊआइमा में पेट्रोल पंप कर्मी को मारी गोली, हालत नाजुक
x
सूचना पर पहुंची पुलिस जख्‍मी पेट्रोल पंप कर्मचारी को सीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्‍टरों ने जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया।

प्रयागराज, । जमीनी के विवाद में पेट्रोल पंप कर्मचारी पर डेढ़ वर्ष के अंतराल में दूसरी बार गोली मारी गयी। पेट्रोल पंप कर्मचारी शुक्रवार शाम घर से तैयार होकर डयूटी पर आ रहा था तभी उसे बाइक सवार लोगों ने गोली मारी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो हमलावर भाग चुके थे। सूचना पर पहुंची पुलिस जख्‍मी पेट्रोल पंप कर्मचारी को सीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्‍टरों ने जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया।

जमीन के विवाद में मारी गई गोली

मऊआइमा थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव निवासी कन्हई लाल (40) पुत्र दयाराम यादव मऊआइमा में ब्लॉक बाजार स्थित एक पेट्रोल पंप पर नौकरी करता है। शुक्रवार शाम वह रात्रि की पाली में ड्यूटी के लिए साइकिल से निकला था। रास्‍ते में सराय ख्वाजा गांव के नई बस्ती मजरे के समीप पहुंचा था कि अचानक एक बाइक पर दो युवक आए और ओवरटेक बाइक उसकी साइकिल के सामने लगाकर रोक लिया। इसके बाद उसे तमंचे गोली मार दी। गोली लगते ही कन्‍हई जमीन पर गिर पड़ा। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण भागकर पहुंचे। ग्रामीणों ने देखा कि कन्‍हई से खून से लथपथ है। पुलिस भी तब पहुंच गई। उसे अस्‍पताल लाया गया। खबर पाकर कन्‍हई लाल के घरवाले भी आ गए।

डेढ़ साल पहले भी हुआ था जानलेवा हमला

स्वजनों ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले भी ड्यूटी जाते समय गांव के ही राहुल व मनोज ने गोली मारी थी जिसमे वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ था। मामले में पीड़ित की तहरीर पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया था,लेकिन पुलिस ने मामले में फाइनल रिपोर्ट दी। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस मामले की तहरीर पुलिस को नहीं दी गई थी। प्रभारी निरीक्षक रामकेवल पटेल का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Next Story